32 लाख का लाल चंदन बरामद

32 लाख का लाल चंदन बरामद
red sandalwood

Shankar Sharma | Updated: 19 Apr 2015, 10:54:00 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

जिले के रोद्दम थानाक्षेत्र के वै-जंक्शन के पास वन विभाग के अधिकारियों और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर एक लॉरी से 32 लाख रूपए कीमत का लाल चंदन बरामद

अनंतपुर। जिले के रोद्दम थानाक्षेत्र के वै-जंक्शन के पास वन विभाग के अधिकारियों और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर एक लॉरी से 32 लाख रूपए कीमत का लाल चंदन बरामद किया है। यह चंदन बेंगलूरू ले जाया जा रहा था।

पुलिस निरीक्षक रामकृष्ण ने पत्रकारों को बताया कि वन विभाग को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आंध्रप्रदेश के कड़प्पा से एक लॉरी में अवैध लाल चंदन बेंगलूरू ले जाया जा रहा है।

वन विभाग ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। वन अधिकारी और पुलिस अधिकारी मय जाब्ता रोद्दम वै-जंक्शन के पास पहुंचे और वाहनों की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान अनंतपुर से आ रही एक लॉरी के चालक ने पुलिस को देखकर लॉरी की दिशा बदलकर रफ्तार बढ़ा दी। यह देख पुलिस ने लॉरी का पीछा किया और लगभग 20 किलोमीटर की दूरी पर लॉरी के सामने पुलिस जीप लगा दी। इस दौरान लॉरी चालक व लॉरी में सवार अन्य दो लोग फरार हो गए। पुलिस लॉरी से बरामद 145 लाल चंदन की लकड़ी के टुकड़ों को लॉरी समेत थाने ले आई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है। जब्त चंदन की लकड़ी की बाजार कीमत करीब 32 लाख रूपए आंकी गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned