scriptकोरोना संक्रमितों के इलाज में पहुंचाते थे बाधा, पांच गिरफ्तार | 5 arrested for obstructing corona treatment | Patrika News

कोरोना संक्रमितों के इलाज में पहुंचाते थे बाधा, पांच गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: May 14, 2020 09:23:54 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

चिकित्सक को भेजा अश्लील संदेश

arrested.jpg

,,

बेंगलूरु. बेलगावी जिले की कित्तूर पुलिस ने एक महिला चिकित्सक से दुव्र्यवहार करने और हत्या की धमकी देने के आरोप में पांच जनों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान अब्दुल मुजावर (45), समीर (26), सरफराज (30), सुहैल इनामदार (35) और दस्तगीर इनामदार (42) के तौर पर की गई है।

बताया जाता है कि डॉ.अन्नपूर्णा अंगडी कित्तूर के समुदाय स्वास्थ्य केन्द्र में कार्यरत हैं और कोरोना संक्रमितों का भी उपचार कर रही हैं। अब्दुल मुजावर महिला चिकित्सक के कार्य में रुकावट डालता था। कोरोना के संक्रमितों का इलाज करते समय वह स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच कर परेशान करता था। उसने मित्रों के साथ चिकित्सक के निवास जाकर हर माह उसे मिलने वाले वेतन से पचास फीसदी राशि देने की मांग की थी। वह आशा कार्यकर्ताओं के साथ जाने पर चिकित्सक का अपमान करता था।


उसने मोबाइल फोन पर चिकित्सक को अश्लील सन्देश भी भेज कर मानसिक रूप से परेशान किया था। इतना ही नहीं, आरोपी ने स्वास्थ्य केन्द्र में जबरन घुस कर चिकित्सक से दुव्र्यवहार किया। चिकित्सक की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियो ंको गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। न्यायालय ने उन्हें 25 मई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो