script500 kg explosives recovered from farm house | फार्म हाउस से 500 किलो विस्फोटक बरामद | Patrika News

फार्म हाउस से 500 किलो विस्फोटक बरामद

  • करोड़ों रुपए जमा होने पर वह रातों-रात गायब हो गया

बैंगलोर

Published: January 21, 2022 06:23:21 pm

बेंगलूरु. बागलकोट ग्रामीण पुलिस ने गुरुवार को होन्नकट्टी गांव में स्थित एक फार्म हाउस पर छापा मार कर अवैध रुप से संग्रहित 500 किलो विस्फोटक बरामद पदार्थ बरामद किए। इसमें करीब 250 किलो गन पाउडर, 150 किलो सोडियम नायट्रेट, 52 किलो कोयले का पाउडर आदि शामिल हैं।

फार्म हाउस से 500 किलो विस्फोटक बरामद

जिला पुलिस अधीक्षक लोकेश जगलासूर के अनुसार इस मामले में बागलकोट निवासी विजय (30) तथा मंजुनाथ (30) को गिरफ्तार किया गया है। मामले में लिप्त और तीन और लोगों की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि इन विस्फोटों का उपयोग आस-पास के क्षेत्रों में स्थित पत्थरों की खदानों में किया जाता है। आरोपी बगैर परमिट यह विस्फोटक पत्थर खदान मालिकों को बेचते थे।

निवेश के नाम पर 84 करोड़ झटकने वाला गिरफ्तार
बेंगलूरु. प्रवर्तन निदेशालय (ई.डी) अधिकारियों ने नकली कंपनियों से कई लोगों को 84 करोड़ रुपए का चूना लगाने के आरोपी अनस अहमद (46) को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के लिए उसे छह दिन की हिरासत में रखा गया है।

ई.डी.के अनुसार अनस अहमद को पीएमएलए-2002 के तहत गिरफ्तार किया। आरोपी ने पॉवर बैंंक और जाली ऐप से लोगों को निवेश के बदले ब्याज और कमीशन देने का आश्वासन दिया था। करोड़ों रुपए जमा होने पर वह रातों-रात गायब हो गया।

चार लेन का बनेगा शिराडी घाट रोड
बेंगलूरु. केंद्र सरकार ने शिराडी घाट रोड को मारनहल्ली से एडिहोले तक दो से चार लेन में परिवर्तित करने के प्रस्ताव को अनुमोदित कर दिया है। 1200 करोड़ रुपए से सड़क का उन्नयन होगा। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने यह जानकारी देते हुए कहा कि इस सड़क का उन्नयन अत्संत आवश्यक है क्योंकि मानसून के दौरान यह उपयोग लायक नहीं रह जाता है। बोम्मई ने कहा कि बेंगलूरु-मेंगलूरु खंड भी चार लेन का होगा। बोम्मई ने कहा कि केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को शिराडी घाट होकर छह लेन वाले सुरंग के निर्माण की संभावना पर भी अध्ययन करने के लिए कहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

IPL 2022 MI vs SRH Live Updates : रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने मुंबई को 3 रनों से हरायामुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने शराब की दुकान पर फेंका ग्रेनेड,3 घायल, 1 की मौतमॉब लिंचिंग : भीड़ ने युवक को पुलिस के सामने पीट पीटकर मार डाला, दूसरी पत्नी से मिलने पहुंचा थादिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूदभारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगाकर्नाटक के राज्यपाल ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी, इस कानून को लागू करने वाला 9वां राज्य बनाSwayamvar Mika Di Vohti : सिंगर मीका का जोधपुर में हो रहा स्वयंवर, भाई दिलर मेहंदी व कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित कई सितारे आए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.