scriptकर्नाटक में सोमवार दोपहर मिले 69 मरीज, बेंगलूरु में महिला की मौत | 69 patients in Karnataka, woman died in Bengaluru | Patrika News

कर्नाटक में सोमवार दोपहर मिले 69 मरीज, बेंगलूरु में महिला की मौत

locationबैंगलोरPublished: May 25, 2020 02:08:24 pm

Karnataka Coronavirus Cases Updates
26 मरीज हुए डिस्चार्ज

बेंगलूरु. कर्नाटक में सोमवार दोपहर को कुल 69 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है जबकि 26 लोग कोरोना को परास्त कर घर लौटे हैं। बेंगलूरु ग्रामीण जिले में एक महिला की मौत हुई है। महिला को 19 मई को अस्पताल में भर्ती किया गया था।
51 पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग

राज्य में महाराष्ट्र से लौटे लोगों की वजह से कोरोना रफ्तार पकड़ रहा है। सोमवार को मिले 69 मरीजों में से 51 पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग हैं। बता दें कि रविवार को कुल 130 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी इनमें 106 महाराष्ट्र से लौटे लोग थे।
राज्य में सोमवार को मिले कुल 69 मरीजों में 14 की उम्र दस साल या उससे भी कम है। इनमें धारवाड़ में संक्रमित पाया गया एक ढाई साल का बच्चा भी शामिल है।

राज्य में सोमवार को मरीजों की कुल संख्या 2158 हो गई। सोमवार को बेंगलूरु शहरी जिले में छह लोग संक्रमित पाए गए हैं। उडुपी जिले में मिले संक्रमितों की संख्या 16 है। मंड्या जिले में एक, बेलगावी में एक, दक्षिण कन्नड़ जिले में तीन, यादगिर जिले में 15 लोग संक्रमित पाए गए हैं।
रामनगर में तमिलनाडु से लौटे एक व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है। तुमकूरु में एक, विजयपुर में एक, कोलार में एक, कलबुर्गी में 14,धारवाड़ में तीन, बेल्लारी में तीन लोगों को संक्रमित पाया गया है।
सोमवार को कलबुर्गी में दस, बेलगावी में 9, दावणगेरे में चार, हावेरी, उत्तर कर्नाटक व विजयपुर में एक-एक मरीज को अस्पताल से छुट्टी दी गई।

बता दें कि राज्य में कोरोना के एक्टिव मामले १४३३ हैं जबकि अभी तक ४३ लोगों की मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो