scriptकर्नाटक में 7 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या 83 | 7 new corona positive in Karnataka, total number 83 | Patrika News

कर्नाटक में 7 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या 83

locationबैंगलोरPublished: Mar 29, 2020 06:57:29 pm

Coronavirus in Karnataka: कर्नाटक में पॉजिटिव कोविद-19 मामलों की कुल संख्या रविवार को बढ़कर 83 हो गई। रविवार को सात नए मरीजों का पता चला।

कर्नाटक में 7 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या 83

कर्नाटक में 7 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या 83

बेंगलूरु. कर्नाटक में पॉजिटिव कोविद-19 मामलों की कुल संख्या रविवार को बढ़कर ८३ हो गई। रविवार को सात नए मरीजों का पता चला। राज्य में संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या तीन है। अच्छी खबर यह है कि राज्य में अभी तक पांच मरीज कोरोना को परास्त करने में कामयाब हुए हैं इन्हें ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गइ है। राज्य में कुल ७५ संक्रमित लोगों का इलाज किया जा रहा है।
इसी बीच, बेंगलूरु में बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका बीबीएमपी ने रविवार को 31 फीवर क्लीनिक शुरू किए। शनिवार को ही ऐसे क्लीनिक खोलने की घोषणा की गई थी। युद्धस्तर पर काम करते हुए बीबीएमपी ने इन क्लीनिकों की स्थापना की।
बीबीएमपी ने कहा है कि फीवर क्लीनिक सप्ताह के सातों दिन काम करेंगे और यहां पर सुबह नौ बजे से शाम ४.३० बजे के बीच फीवर टेस्ट शिविर चलाए जाएंगे। बीबीएमपी ने कहा कि ये क्लीनिक सभी आवश्यक उपकरणों और पर्याप्त संख्या में डॉक्टरों और अन्य सुविधाओं से सुसज्जित हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो