script71 Days 71 Blood Donation Camp | 71 दिन 71 रक्तदान शिविर | Patrika News

71 दिन 71 रक्तदान शिविर

तेरापंथ युवक परिषद

बैंगलोर

Published: December 07, 2021 07:22:39 am

बेंगलूरु. तेरापंथ युवक परिषद विजयनगर की ओर से कर्नाटक सरकार के संयुक्त तत्वावधान में जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग एवं कर्नाटका एड्स प्रिवेंशन सोसायटी कर्नाटक सरकार के साथ मिलकर ६ दिसम्बर से १४ फरवरी तक ७१ रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
परिषद अध्यक्ष अमित दक ने सभी का स्वागत करते हुए रक्तदान की महता बताई। रक्तदान संयोजक करण मांडोत एवं विनीत गांधी ने बहुत ही श्रम किया उनके प्रति भी मंगलकामना। इस अवसर पर मुख्य अतिथि परामर्शक अभातेयुप विमल कटारिया ने विचार व्यक्त किए।
जिला स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के डॉ. जी. श्रीनिवासन ्रने कहा कि तेयुप विजयनगर विगत कई वर्षों से रक्तदान के क्षेत्र में कार्य कर रही है एवं सरकार के साथ मिलकर कार्य को सम्पादित करने का जो कदम है वो सराहनीय है। जिला एड्स नियंत्रण अधिकारी डॉ. महेश कुमार ने भी विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर लाइयंज ब्लड बैंक एवं विवेकानंदा ब्लड बैंक से मनोज कुमार, रेड्डी, राम कृष्णा, सुरेश एवं परिषद से पुर्व अध्यक्ष महेंद्र टेबा, अभिषेक कावडिय़ा, उपाध्यक्ष मनोज बरडिय़ा, प्रवीण गन्ना, कोषाध्यक्ष राकेश पोखरणा, कार्यसमिति सदस्य रतन बरडिय़ा उपस्थित रहे। आभार मंत्री विकास बांठिया ने जताया।
71 दिन 71 रक्तदान शिविर
71 दिन 71 रक्तदान शिविर
युवाचार्य मिश्रीमल की जयंती 19 को
बेंगलूरु. प्रथम युवाचार्य पंडित रत्न मिश्रीमल की 108 वीं जयंती जय ब्रज मधुकर अर्चना चातुर्मास समिति की ओर से साध्वी राजमती एवं विनयश्री के सान्निध्य में वद्र्धमान स्थानकवासी जैन श्रावक संघ अशोक नगर शूले में 19 दिसम्बर को मनाई जाएगी। समिति के महामंत्री मनोहर लाल लुकड़ ने सभी धर्मप्रेमी श्रावकों एवं संघों से कार्यक्रम में शिरकत करने का आग्रह किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.