scriptकर्नाटक में गुरुवार को मिले 75 कोरोना पॉजिटिव, 2500 के करीब पहुंचे कुल मामले | 75 corona positive in Karnataka on Thursday | Patrika News

कर्नाटक में गुरुवार को मिले 75 कोरोना पॉजिटिव, 2500 के करीब पहुंचे कुल मामले

locationबैंगलोरPublished: May 28, 2020 01:56:40 pm

Karnataka Coronavirus Cases Updates
इनमें से 46 महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग
28 मरीजों को मिली अस्पताल से छुट्टी

कर्नाटक में गुरुवार को मिले 75 कोरोना पॉजिटिव, 2500 के करीब पहुंचे कुल मामले

कर्नाटक में गुरुवार को मिले 75 कोरोना पॉजिटिव, 2500 के करीब पहुंचे कुल मामले

बेंगलूरु. कर्नाटक में गुरुवार दोपहर कुल 75 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है जबकि 28 लोग कोरोना को परास्त कर घर लौटे हैं। राज्य में अन्य राज्यों से लौटे लोगों की वजह से कोरोना संक्रमण बढऩे का सिलसिला जारी है। गुरुवार को महाराष्ट्र से लौटे 46 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बेंगलूरु शहरी जिले में सात मरीज पाए गए हैं। इनमें से दो बच्चे व दो किशोर हैं।
गुरुवार दोपहर को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 2493 हो गई है। इनमें से 809 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं जबकि 47 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1635 हो गई है।
राज्य में विजयपुर में दो, कलबुर्गी में तीन, रायचूर में एक, उडुपी में 27, हासन में 13, चिकमंगलूरु में तीन, चित्रदुर्गा में छह, दक्षिण कन्नड़ में चार, यादगिरि में सात, बेंगलूरु शहरी जिले में सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 26 वर्षीय एक युवा हाल ही यूएई से लौटा है।
चार बच्चे भी संक्रमित
बुधवार को संक्रमित पाए गए लोगों में चार बच्चे भी शामिल हैं जिनकी उम्र दस साल या उससे भी कम है। बेंगलूरु शहरी जिले में एक चार वर्षीय बालक, कलबुर्गी में नौ वर्षीय बालक, यादगिरि में आठ वर्षीय बालक, उडुपी में छह साल की बालिका संक्रमित पाए गए हैं।
कुल 28 लोग हुए डिस्चार्ज
यादगिरि जिले में नौ, चार, दावणगेरे जिले में आठ व विजयपुर जिले में चार मरीजों सहित कुल 28 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। दक्षिण कन्नड़ जिले में तीन, बेलगावी में दो मरीजों को ठीक होने के बाद छुट्टी दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो