script3 हादसों में ८ की मौत | 8 killed in 3 accidents | Patrika News

3 हादसों में ८ की मौत

locationबैंगलोरPublished: Oct 09, 2019 06:05:52 pm

कलबुर्गी और विजयापुर जिले में तीन सडक़ हादसों में ८ लोगों की मौत हो गई।

3 हादसों में ८ की मौत

3 हादसों में ८ की मौत

बेंगलूरु. कलबुर्गी और विजयापुर जिले में तीन सडक़ हादसों में ८ लोगों की मौत हो गई। पुलिस मुख्यालय के अनुसार कलबुर्गी जिले के चिंचोली के मैलारालिंगा मंदिर के पास कार और बाइक के बीच टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई। कार चालक शकील बाबू (४२) ने नियंत्रण खो दिया तो आगे से आ रही एक बाइक को टक्कर मारते हुए कार पलट गई। शकील बाबू और बाइक सवार देगुलामडी गांंव के मल्लप्पा (२३) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। कार में आग लग गई। बाइक पर पीछे बैठे नासिर (२१) गंभीर रूप से घायल हो गया, उसकी सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। कार हैदराबाद से चिंचोली की तरफ जा रही थी। चिंचोली थाने में मामला दर्ज किया गया है।
कार-बाइक की भिड़ंत में दो की मौत
कलबुर्गी जिले के तहसील मुख्यालय चिंचोली के निकट कलबुर्गी-बीदर रोड पर कार-बाइक के बीच आमने-सामने की भिंड़त में बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान चिंचोली तहसील के गाडिकेश्वर गांव के निवासी शकील इमाम (20) तथा मल्लिकार्जुन (19) के रूप में की गई है। हादसे में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतकों का शव परिजनों को सौंप दिए है।
बाइक पेड़ से टकराई
विजयपुर जिले में तीसरा हादसा हुआ, जहां एक बाइक पेड़ से टकराई। हादसे में तीन लोगंों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा पर कुरागटगी के पास एक बाइक सडक़ किनारे पेड़ से टकरा गई। बाइक सवार महेश मरूटी (२२), अंबज्जा हवामाने (२२) और राजकुमार पुजारी (२०) की मौत हो गई। यह लोग टकली गांव से कुरागटकी की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि एक लॉरी को ओवरटेक करने के प्रयास में हादसा हुआ। मंदूरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो