आठ लुटेरों का गिरोह पकड़ा

आठ लुटेरों का गिरोह पकड़ा

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Nov, 28 2018 08:51:25 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

8.20 लाख रुपए और दो बाइक जब्त

राष्ट्रीय बैंको के सामने रखते थे ग्राहकों पर नजर

बेंगलूरु. नेलमंगल पुलिस ने आठ लुटेरों के गिरोह को गिरफ्तार कर नकद 8.20 लाख रुपए और दो बाइक जब्त की हैं। पुलिस के अनुसार आंध्र प्रदेश के नल्लूर जिले के रहमान (25), अर्जुन (32), राकेश (27), सुनील (22), राकेश कुमार (32), विजय कुमार (20), भास्कर (22) और सैमसम (30) नेलमंगल के विभिन्न राष्ट्रीय बैंको के सामने बैंक के ग्राहकों पर नजर रखते थे। फिर धोखे से नकदी उड़ा लेते थे। वे कभी वाहन से पेट्रोल रिसने, पहिये की हवा निकल जाने या कपड़ों पर गंदगी पडऩे जैसे बहाने से ग्राहकों का ध्यान दूसरी तरफ खीच कर नकद राशि उड़ाते थे। बैंक के पास ही सादा लिबास में तैनात पुलिस ने अर्जुन और राकेश कुमार को गिरफ्तार किया। अन्य आरोपियों को नेल्लूर जाकर गिरफ्तार किया। तीन आरोपी फरार हंै औरउनकी तलाश जारी है।

चोरी के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार

मादानायकन हल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर 8.50 लाख रुपए के 49 मोबाइल फोन और आभूषण जब्त किए हंै। पुलिस के अनुसार मैसूरु के बन्नी मंडप निवासी कब्बाल (24), रघु (25) और मंजुनाथ (25) ने माचोहल्ली में एक दुकान के ताले तोड़कर मोबाइल चुराए थे। दुकान मालिक गंगा नरसिंहय्या ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। तीनों को चोरी के मोबाइल को मागड़ी में कम कीमत पर बेचते समय गिरफ्तार किया गया। वे इसी तरह चोरियां करते थे। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में चोरी के 20 मामले दर्ज है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned