script

कर्नाटक में सोमवार शाम मिले 93 मरीज, बेंगलूरु में महिला की मौत

locationबैंगलोरPublished: May 25, 2020 05:52:30 pm

Karnataka Coronavirus Cases Updates
51 मरीज हुए डिस्चार्ज

corona_new3.jpg

corona-attack in rajastha

बेंगलूरु. कर्नाटक में सोमवार शाम को कुल 93 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है जबकि 51 लोग कोरोना को परास्त कर घर लौटे हैं। बेंगलूरु ग्रामीण जिले में एक महिला की मौत हुई है। महिला को 19 मई को अस्पताल में भर्ती किया गया था। दक्षिण कन्नड़ जिले में एक व्यक्ति की मौत हो गई।
राज्य में सोमवार शाम तक मिले कुल 93 मरीजों में 15 की उम्र दस साल या उससे भी कम है। इनमें धारवाड़ में संक्रमित पाया गया एक ढाई माह का बच्चा भी शामिल है। उडुपी में एक साल का बच्चा भी संक्रमित पाया गया है।
69 पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग

राज्य में महाराष्ट्र से लौटे लोगों की वजह से कोरोना रफ्तार पकड़ रहा है। सोमवार को मिले 93 मरीजों में से 69 पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग हैं। बता दें कि रविवार को कुल 130 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी इनमें 106 महाराष्ट्र से लौटे लोग थे।
राज्य में सोमवार को मरीजों की कुल संख्या 2182 हो गई। सोमवार को बेंगलूरु शहरी जिले में आठ लोग संक्रमित पाए गए हैं। उडुपी जिले में मिले संक्रमितों की संख्या 32 है। मंड्या जिले में दो, बेलगावी में एक, दक्षिण कन्नड़ जिले में चार, यादगिर जिले में 15 लोग संक्रमित पाए गए हैं। रामनगर में तमिलनाडु से लौटे एक व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है। तुमकूरु में एक, विजयपुर में एक, कोलार में दो, मंड्या में दो, कलबुर्गी में16 ,धारवाड़ में चार, बेल्लारी में तीन लोगों को संक्रमित पाया गया है।
कोरोना के एक्टिव मामले 1431
सोमवार को बेंगलूरु शहरी जिले में 19, कलबुर्गी में दस, बेलगावी में 9, दावणगेरे में चार, हावेरी, उत्तर कर्नाटक व विजयपुर में एक-एक, बागलकोट में तीन मरीज को अस्पताल से छुट्टी दी गई।
बता दें कि राज्य में कोरोना के एक्टिव मामले 1431 हैं जबकि अभी तक 44 लोगों की मौत हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो