scriptपुलिस ने बाइक रोक कर तलाशी ली तो सीट के नीचे एक खंजर, तलवार और पांच मोबाइल फोन रखे थे | a dagger, sword and five mobile phones were placed under the seat | Patrika News

पुलिस ने बाइक रोक कर तलाशी ली तो सीट के नीचे एक खंजर, तलवार और पांच मोबाइल फोन रखे थे

locationबैंगलोरPublished: Mar 05, 2021 11:39:59 am

Submitted by:

Nikhil Kumar

राहगीरों को लूटने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने बाइक रोक कर तलाशी ली तो सीट के नीचे एक खंजर, तलवार और पांच मोबाइल फोन रखे गए थे

पुलिस ने बाइक रोक कर तलाशी ली तो सीट के नीचे एक खंजर, तलवार और पांच मोबाइल फोन रखे गए थे

बेंगलूरु. राजराजेश्वरी नगर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर चार लाख रुपए कीमत के आठ मोबाइल जब्त किए। पुलिस के अनुसार आर.आर.नगर के बीइएमएल ले आउट निवासी मनु (25) को सिद्धलिंगय्या उद्यान के पास बाइक पर देर रात जाते समय गश्ती पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

पुलिस ने उसकी बाइक रोक कर तलाशी ली तो सीट के नीचे एक खंजर, तलवार और पांच मोबाइल फोन रखे गए थे। पुलिस की जांच से पता चला कि मनु रात के समय राहगीरों पर हमला कर मोबाइल, नकदी और अन्य चीजें लूटता था। उसके खिलाफ लूट के 13 मामले दर्ज हैं।

युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

बेंगलूरु. हलसूरु पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में दो युवकों (youth murdered, two arrested) को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार दोमलूर ले आउट निवासी स्टीफन (25), मनु (23) और नागराज (36) निर्माण मजदूर थे और आपस में गहरे दोस्त थे।

तीनों एक ही ठेकेदार के पास काम करते थे। वे हर सप्ताह शराब की पार्टी करते थे। तीन पहले पार्टी की थी। रुपयों को लेकर तीनों के बीच झगड़ा हुआ था। मनु और नागराज ने स्टीफन की पिटाई की और सिर में ईंट मार कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों को तमिलनाडु में होसूरु से गिरफ्तार किया। जांच से पता चला है कि स्टीफन ने दोनों आरोपियों से उधार लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो