पुलिस ने बाइक रोक कर तलाशी ली तो सीट के नीचे एक खंजर, तलवार और पांच मोबाइल फोन रखे थे

  • राहगीरों को लूटने वाला गिरफ्तार

By: Nikhil Kumar

Updated: 05 Mar 2021, 11:39 AM IST

बेंगलूरु. राजराजेश्वरी नगर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर चार लाख रुपए कीमत के आठ मोबाइल जब्त किए। पुलिस के अनुसार आर.आर.नगर के बीइएमएल ले आउट निवासी मनु (25) को सिद्धलिंगय्या उद्यान के पास बाइक पर देर रात जाते समय गश्ती पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

पुलिस ने उसकी बाइक रोक कर तलाशी ली तो सीट के नीचे एक खंजर, तलवार और पांच मोबाइल फोन रखे गए थे। पुलिस की जांच से पता चला कि मनु रात के समय राहगीरों पर हमला कर मोबाइल, नकदी और अन्य चीजें लूटता था। उसके खिलाफ लूट के 13 मामले दर्ज हैं।

युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

बेंगलूरु. हलसूरु पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में दो युवकों (youth murdered, two arrested) को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार दोमलूर ले आउट निवासी स्टीफन (25), मनु (23) और नागराज (36) निर्माण मजदूर थे और आपस में गहरे दोस्त थे।

तीनों एक ही ठेकेदार के पास काम करते थे। वे हर सप्ताह शराब की पार्टी करते थे। तीन पहले पार्टी की थी। रुपयों को लेकर तीनों के बीच झगड़ा हुआ था। मनु और नागराज ने स्टीफन की पिटाई की और सिर में ईंट मार कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों को तमिलनाडु में होसूरु से गिरफ्तार किया। जांच से पता चला है कि स्टीफन ने दोनों आरोपियों से उधार लिया था।

Show More
Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned