scriptकर्नाटक में कोरोना संक्रमण का एक नया मामला, कुल संख्या 125 | A new case of corona infection in Karnataka, total number 125 | Patrika News

कर्नाटक में कोरोना संक्रमण का एक नया मामला, कुल संख्या 125

locationबैंगलोरPublished: Apr 03, 2020 04:49:34 pm

Coronavirus in Karnataka: कर्नाटक में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के एक और मामले की पुष्टि होने के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 125 हो गई है।

कर्नाटक में कोरोना संक्रमण का एक नया मामला, कुल संख्या 125

कर्नाटक में कोरोना संक्रमण का एक नया मामला, कुल संख्या 125

बेंगलूरु. कर्नाटक में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के एक और मामले की पुष्टि होने के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 125 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि शुक्रवार को बागलकोट के एक ७५ वर्षीय व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
विभाग के अनुसार गुरुवार शाम से शुक्रवार सुबह तक एक नए मामले की पुष्टि हुई है। इसे मिलाकर अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 125 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिसमें से तीन मरीजों की मौत हो गई और 11 उपचार के बाद ठीक हो गए हैं।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बागलकोट निवासी व्यक्ति संक्रमण की चपेट में कैसे आया , इसकी जांच की जा रही है। उसे बागलकोट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
चिकित्सा कर्मियों की सेवा अवधि बढ़ाई
इसी बीच कोविड-19 महामारी को देखते हुए राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने अप्रैल और मई 2020 में सेवानिवृत्त होने वाले सभी चिकित्सा कर्मियों की सेवा अवधि तीन महीने के लिए बढ़ा कर 30 जून तक करने का आदेश जारी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो