इस शहर में एक निजी अस्पताल को किया सील

कलबुर्गी जिला स्वास्थ्य व परिवार कल्याण अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने शहर के दो निजी अस्पतालों के खिलाफ दो कोरोना संक्रमित रोगियों की अधिकारियों को सूचना नहीं देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 10 Apr 2020, 11:39 AM IST

बेंगलूरु. कलबुर्गी जिला स्वास्थ्य व परिवार कल्याण अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने शहर के दो निजी अस्पतालों के खिलाफ दो कोरोना संक्रमित रोगियों की अधिकारियों को सूचना नहीं देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। दोनों ही रोगियों की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो चुकी है।

जिला स्वास्थ्य व परिवार कल्याण अधिकारी की शिकायत के मद्देनजर ब्रह्मपुर पुलिस ने शहर के बहमानी सिटी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल तथा स्टार मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के खिलाफ आईपीसी तथा आपदा प्रबंधन अधियिनम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

अपनी शिकायत में अधिकारी ने कहा कि सभी अस्पतालों के लिए यह अनिवार्य है कि वे कोविड-19 के मद्देनजर अपने अस्पतालों में भर्ती सभी रोगियों की जानकारी दें। इन अस्पतालों में 4 से 6 अप्रेल के बीच अपने अस्पताल में उपचार कराने वाले रोगियों के बारे में जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि शहर के ईएसआईसी अस्पताल में जिस 65 साल के रोगी की कोविड-19 के कारण मौत हो गई थी उसका पूर्व में बहमानी अस्पताल में इलाज किया गया था। रोगी की मौत के तत्काल बाद अस्पताल को सील कर दिया गया है।

COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned