ग्राहक बन कर आभूषण चुराने वाली महिला पुलिस के शिकंजे में

कई थानों में दर्ज हैं मामले

By: Santosh kumar Pandey

Published: 16 Dec 2020, 04:25 PM IST

बेंगलूरु. कैंपेगौड़ा नगर पुलिस ने ग्राहक बन कर जेवरात की खरीदी के बहाने आभूषण चुराने वाली एक महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार कैंपेगौड़ा नगर निवासी परवीन ताज (28) नौकरानी का काम करती थी।

उसे मिलने वाली तनख्वाह से गुजारा करना मुश्किल था। वह अक्सर ग्राहक की तरह आभूषण की दुकानों में जाकर आभूषण देखती थी। फिर कर्मचारियों का ध्यान बंटा कर शोकेस से आभूषण उड़ा लेती थी।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर 2.5 लाख रुपए के आभूषण जब्त किए। उसकी गिरफ्तारी से चोरी के सात मामले हल हुए हैं। उसके खिलाफ गिरि नगर, बनशंकरी, जयनगर, तिलक नगर और माइको ले आउट थाने में मामले दर्ज है।

दो लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में
बेंगलूरु. केंगेरी पुलिस ने नकली पिस्तौल दिखाकर राहगीरों को लूटने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर 60 हजार रुपए, एक बाइक और लाइटर जब्त किया।

पुलिस के अनुसार केंगेरी उप नगर निवासी रवि (24) और राजू (27) ने 2 दिसंबर को दुकानदारों से रुपए संग्रहित कर कंपनी को लौट रहे एक कर्मचारी को लाइटर दिखाकर नकद 79 हजार रुपए लूटे थे।

इस सिलसिले कर्मचारी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों इसी इलाके में कई राहगीरों को लूटते थे। दोनों ने सादे लिबास में जा रहे एक पुलिस कांस्टेबल को भी लूटने का प्रयास किया था। कांस्टेबल ने उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। दोनों के खिलाफ लूट के सात मामले दर्ज हैं।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned