पुलिस उप निरीक्षक पर तलवार से हमला कर आरोपी फरार

- दाएं हाथ और पेट पर गहरी चोटें

By: Nikhil Kumar

Published: 05 Mar 2021, 12:24 PM IST

कोलार. के.जी.एफ में एक आरोपी ने बेंगलूरु के महादेवपुर पुलिस थाने के पुलिस उप निरीक्षक (एसआई) हरिनाथ पर तलवार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस के अनुसार के.जी.एफ. के लूर्दु नगर निवासी ज्ञानेश (28) कई चोरी के मामलों में वांछित था। महादेवपुर पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी ज्ञानेश केजीएफ में छिपे रहने का पता चला। पुलिस उप निरीक्षक हरिनाथ तीन सिपाही लेकर केजीएफ पहुंचा। गुरुवार तड़के एक घर पर छापा कर उसे आत्मसमर्पण करने को कहा। ज्ञानेश ने तलवार से हरिनाथ पर हमला किया और फरार हो गया।

हरिनाथ के दाएं हाथ और पेट पर गहरी चोटें लगी हैं। उसे कीजीएफ के अस्पताल में इलाज कराने के बाद एम्बुलेंस से बेंगलूरु लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। के.जी.एफ. के राबर्टसनपेच पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस कांस्टेबल ने फांसी लगाई

मैसूरु. नगर शस्त्र आरक्षी बल (सीएआर) के एक पुलिस कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Police Constable Commits Suicide in Mysuru of Karnataka) कर ली। पुलिस के अनुसार सरदार वल्लभ भाई पटेल नगर निवासी हिमेश आराध्य (43) 15 साल से काम कर रहा था। उसे शाही महल की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था।
आराध्य गुरुवार सुबह रिश्तेदार की शादी में भाग लेकर पत्नी के साथ घर लौटा था। उसने पत्नी को चाय बनाने के लिए कहा और कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पत्नी चाय बनाकर लाई और दरवाजे पर दस्तक दी। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर खिड़की से झांका तो आराध्य का शव पंखे से झूलता दिखा। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला। आलनाहल्ली पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned