scriptपुलिस हिरासत में आरोपी ने की आत्महत्या | Accused commits suicide in police custody | Patrika News

पुलिस हिरासत में आरोपी ने की आत्महत्या

locationबैंगलोरPublished: Mar 01, 2021 01:34:54 am

Submitted by:

Nikhil Kumar

– अदालत में पेश करने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

पुलिस हिरासत में आरोपी ने की आत्महत्या

पुलिस हिरासत में आरोपी ने की आत्महत्या

बेंगलूरु. हनुमंत नगर थाना क्षेत्र में धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार (arrested) एक आरोपी ने कथित तौर पर पुलिस हिरासत में अपने ही घर के दूसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक सिद्धलिंगय्या को एक व्यक्ति को फर्जी दस्तावेज के आधार पर जमीन बेचने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। अदालत (Court) में पेश करने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

पुलिस उसे छानबीन के लिए विद्यारण्यपुर स्थित घर ले गई थी। पुलिस कर्मी तलाशी में जुट थे, इसी दौरान उसने कथित तौर पर कूद का आत्महत्या कर ली।

सीमा शुल्क विभाग से सोने की चूड़ी चोरी

बेंगलूरु. कॉमर्शियल स्ट्रीट पुलिस थाने में सीमा शुल्क विभाग के सतर्क दल के उपायुक्त राजीव एस.कित्तूर ने लॉकर से 2.30 लाख रुपए कीमत की सोने की चूड़ी (Gold Bangle stolen) चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि अधिकारियों ने केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Kempegowda International Airport) पर गत 18 जुलाई 2020 को एक महिला से 150 ग्राम के सोने की तीन चूडिय़ों को जब्त किया था।

14 अगस्त को विभाग के अधिकारियों ने क्वीन्स रोड स्थित मुख्यालय के डिस्पोजल शाखा में मुआयना किया था। 23, फरवरी 2021 को डिस्पोजल विभाग के अधिकारियों ने पाया कि 50 ग्राम की एक सोने की चूड़ी गायब थी। पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर जाच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो