scriptछात्रों को गांजा बेचने के आरोपी गिरफ्तार | Accused of selling cannabis to students arrested | Patrika News

छात्रों को गांजा बेचने के आरोपी गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Oct 30, 2020 06:44:35 pm

कॉलेजों के पास बेचते थे गांजा

arrest.jpg

smuggler

बेंगलूरु. सुद्दागुन्टेपाल्या पुलिस ने छात्रों और पर्यटकों को गांजा बेचने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर 5.50 लाख रुपए कीमत का 18 किलो गांजा, 10 ग्राम कोकीन, नकद राशि, दो मोबाइल फोन और अन्य चीजों को जब्त किया है।
पुलिस के अनुसार केरल के कोल्लम निवासी अभिजीत (25) और मोहम्मद रशीद (35) बेंगलूरु के बन्नेरघट्टा रोड, तावरकेरे में एक किराए के कमरे में रहते थे और एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करते थे। दोनोंं उनके साथ काम करने वाले आंध्रप्रदेश के कर्मचारियों को कमीशन देकर गांजा और अन्य मादक पदार्र्थ मगंवाते थे। दोनों बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क, अन्य पर्यटन क्षेत्रों और कॉलेजों के पास पर्यटकों और छात्रों को मादक पदार्थ बेचा करते थेे। दोनों को बुधवार को बन्नेरघट्टा के एक उद्यान के पास गिरफ्तार किया।
पुलिस के हत्थे चढ़े दोपहिया वाहन चोर
19 दोपहिया वाहन बरामद
महालक्ष्मी ले आउट पुलिस ने दोपहिया वाहनों को चुराने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया और उनकी सूचना पर १० लाख रुपए कीमत के १९ दोपहिया वाहनों को जब्त किया। पुलिस के अनुसार तुमकूरु जिले के कुणिगल निवासी विजय (22), तमिलनाडु के कार्तिक (19) और गणेश (24) रात के समय मकानों के सामने या पार्किंग स्टैन्डों में खड़े दोपहिया वाहनों को नकली चाबियों या हैंडल का लॉक तोड़कर चोरी करते थे।
इनके खिलाफ महालक्ष्मी ले आउट, नंदिनी ले-आउट, केेंगेरी, हेब्बागोडी, तावरकेरे, ब्याडराहल्ली, राजाजीनगर और अन्य पुलिस थानों मेंं चोरी के १५ मामले दर्ज हैं। विजय मैकेनिक है और वह लॉक तोडऩे में माहिर है। उसने दो मित्रों को भी लॉक तोडऩा सिखाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो