मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई

दो नाइजीरियाई समेत 5 लोग गिरफ्तार

By: Santosh kumar Pandey

Published: 17 Sep 2020, 11:25 PM IST

बेेंंगलूरु. बेंगलूरु उत्तर संभाग पुलिस ने दो नाइजीरियाई नागरिकों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर मादक पदार्थ जब्त किए।

राजगोपाल नगर पुलिस ने व्यापार वीसा पर भारत आकर कपड़ों का कारोबार करने वाले नाइजीरिया के थामस (46) और इकेचुक्वा डैनी (39) को गिरफ्तार किया है। उनसे 2.26 किलो गांजा, छह ग्राम कोकीन, एक बाइक और नकदी जब्त की।

इस मामले में अन्य आरोपी राजेश फरार है।
पीन्या पुलिस ने बस स्टैंड के पास मादक पदार्थ बेच रहे तमिनलाडु के संतोष (22) और नेलागेदरानाहल्ली के मंजुनाथ (24) को गिरफ्तार कर ३ किलो गांजा जब्त किया गया।

श्रीरामपुर पुलिस ने सत्या (23) नामक एक युवक को गिरफ्तार कर 15 किलो गांजा जब्त किया। आरोपी वैयालिकावल और श्रीरामपुर के मैदानों में खेलने वाले युवकों को गांजे के पैकेट बेचता था। उसे मैदान के पास संदिग्ध स्थिति में घूमते समय गिरफ्तार किया गया।

लुटेरों का गिरोह गिरफ्तार
बेंगलूरु. विजय नगर पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर आठ लाख रपए के आभूषण और सौ मोबाइल फोन जब्त किए हैं।
पुलिस के अनुसार गंगोन्डनाहल्ली निवासी मुजमिल पाशा (19), मोहम्मद आसिफ (22) और मोहम्मद मुबारक (20) ने गत 29 अगस्त की रात एक चिकित्सक पर हमला कर आई-फोन और टैब छीन लिया था।

चिकित्सक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने एक व्यापारी को बेचे गए आठ लाख रुपए के आभूषण और सौ मोबाइल फोन जब्त किए। उनके खिलाफ ज्ञानभारती, के.पी.अग्रहार, कोरमंगला और विजय नगर में लूट के नौ मामले दर्ज हैं। तीनों रात के समय चोरियां भी करते थे। विभिन्न पुलिस थानो में चोरी के ४५ मामले दर्ज हैं।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned