scriptअभिनेता ने तलवार से काटा केक, पुलिस ने भेजा नोटिस | Actor cut cake with sword, police sent notice | Patrika News

अभिनेता ने तलवार से काटा केक, पुलिस ने भेजा नोटिस

locationबैंगलोरPublished: Jan 20, 2020 08:47:39 pm

फिल्म अभिनेता दुनिया विजय को अपने जन्मदिन पर तलवार से केक काटना महंगा पड़ गया। गिरि नगर पुलिस ने उन्होंने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

अभिनेता ने तलवार से काटा केक, पुलिस ने भेजा नोटिस

अभिनेता ने तलवार से काटा केक, पुलिस ने भेजा नोटिस

बेंगलूरु. फिल्म अभिनेता दुनिया विजय को अपने जन्म दिन पर तलवार से केक काटना महंगा पड़ गया। गिरि नगर पुलिस ने उन्होंने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

दुनिया विजय ने कत्रिगुप्पे स्थित निवास पर अपनी मां, पत्नी और परिवार के सदस्यों के अलावा प्रशंसकों के साथ बड़े आकार का केक तलवार से काटा। उस समय सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारियों ने इसकी वीडियो रिकार्डिंग की।
पुलिस कर्मियों ने विजय को रोकने का प्रयास नहीं किया। प्रशंसक रविवार देर शाम से ही विजय के निवास के सामने जुट गए थे। रात १२ बजने पर विजय ने केक काटा। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) डॉ. रोहिणी रामनिवास कटोच के निर्देश पर विजय को नोटिस जारी कर तलवार का इस्तेमाल करने का कारण पूछा है। पुलिस विजय के खिलाफ किस प्रकार की कानूनी कार्रवाई करे, इस सिलसिले में विधि विशेषज्ञों से चर्चा की जा रही है।
इसी बीच कई लोगों ने भी सोशल मीडिया पर विजय के तलवार से केक काटे जाने पर नाराजगी जताई है और नगर पुलिस आयुक्त को टैग करके शिकायत की।

गिरि नगर पुलिस थाने में विजय के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पड़ोसी लोगों ने भी देर रात तक तेज आवाज में संगीत बजाने और नींद में खलल डालने तथा मानसिक रूप से परेशान करने की शिकायत की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो