अभिनेता दुनिया विजय की सशर्त जमानत मंजूर

अभिनेता दुनिया विजय की सशर्त जमानत मंजूर

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Oct, 02 2018 08:44:02 PM (IST) | Updated: Oct, 02 2018 08:44:03 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

न्यायाधीश ने विजय के वकीलों को मौखिक सलाह देते हुए कहा कि सेलिब्रेटीज को मनमाने तरीके से बर्ताव नहीं करना चाहिए

बेंगलूरु. सत्र न्यायालय ने अपहरण और हमले के आरोप में गिरफ्तार कन्नड़ फिल्म अभिनेता दुनिया विजय सहित चार लोगों को सशर्त जमानत पर रिहा करने के निर्देश दिए। सत्र न्यायाधीश रामलिंगे गौड़ा ने विजय व उसके साथियों को एक लाख रुपए का मुचलका, दो लोगों की गारंटी, जांच में सहयोग करने, गवाहों को नहीं धमकाने, साक्ष्यों से छेड़छाड़ नहीं करने की शर्त पर जमानत मंजूर की है।

न्यायाधीश ने विजय के वकीलों को मौखिक सलाह देते हुए कहा कि सेलिब्रेटीज को मनमाने तरीके से बर्ताव नहीं करना चाहिए। फिल्मी हीरो दूसरों के लिए आदर्श होने चाहिए। अभिनेता विजय का इस तरह की हरकतें करना ठीक नहीं है और उनको भविष्य में इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए। अभिनेता विजय ने हालांकि 27 सितम्बर को सेंशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी लेकिन न्यायालय ने सुनवाई को शनिवार तक के लिए स्थगित कर दिया था। शनिवार को दोनों ही पक्षों के वकीलों की दलीलें सुनने के बाद न्यायादीश ने जमानत याचिका पर अपना फैसला 1 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया।


ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार
बेंगलूरु. एक युवती को सोशल मीडिया पर परिचय होने के बाद ब्लैकमेल करने के आरोप में मुंबई के एक युवक को साइबर अपराध पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मुंबई के खार पश्चिम क्षेत्र के निवासी नयन जयकिशन तिलवानी (30) ने बेंगलूरु की एक निजी कंपनी में कार्यरत युवती से फेसबुक पर दोस्ती का अनुरोध किया था।

युवती ने इसे स्वीकार कर लिया। आरोपी ने युवती की व्यक्तिगत जानकारियां प्राप्त की और उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने उसके कॉल उठाने बंद कर दिए तो उसने वाटसएप पर बात करने का प्रयास किया। जांच से पता चला है कि युवती बेंगलूरु आने से पहले मुंबई में एक निजी कंपनी मेंं काम करती थी। आरोपी वहां भी काम करता था। युवती मुंबई से बेंगलूरु आकर एक निजी कंपनी में काम करने लगी। उसकी शिकायत पर साइबर अपराध पुलिस मुंबई जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned