scriptड्रग्स रैकेट: एक पार्टी में अभिनेत्रियों को मिलते थे दस से पंद्रह लाख रूपए | Actresses used to get ten to fifteen lakh rupees in a party | Patrika News
बैंगलोर

ड्रग्स रैकेट: एक पार्टी में अभिनेत्रियों को मिलते थे दस से पंद्रह लाख रूपए

Sandalwood drug racket
खन्ना दस साल से बेंगलूरु में कर रहा था पार्टियों का आयोजन
एक साल की गतिविधियां खंगाली सीसीबी ने

बैंगलोरSep 11, 2020 / 10:33 pm

Santosh kumar Pandey

ragini_nad_sanjana.jpg
बेंगलूरु. ड्रग्स रैकेट की जांच कर रहे केन्द्रीय अपराध शाखा (ccb) ने फिल्म अभिनेत्रियों के लिए पेजथ्री के नाम पर पार्टियां आयोजित कर ड्रग्स के धंधे को फैलाने के लिए पिछले एक साल की पूरी गतिविधियों की जानकारी एकत्रित की है।
सूत्रों के अनुसार इस धंधे के प्रमुख आरोपी वीरेन खन्ना ने एक टीम बनाई थी। इस टीम को तीन हिस्सों में बांट कर छोटी टीम का नाम दिया था। हर छोटी टीम को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई थी। हर टीम अपना दिया गया कार्य करती थी। पहली छोटी टीम ग्राहकों को पार्टियों की तरफ खींचने, दूसरी टीम को पार्टियों की जानकारी फैलाने और मुख्य अतिथियों के रूप में फिल्म कलाकारों को शामिल कराने और तीसरी टीम को ड्रग्स की आपूर्ति करने की जिम्मेदारी दी गई थी।
वीरेन खन्ना गत दस साल से बेंगलूरु में पार्टियों को आयोजित करता आ रहा था। वह वीरेन खन्ना प्रोडक्शन (वीकेपी) के नाम पर इवेंट कंपनी चलाता था। सभी पार्टियों मे संजना, रागिनी, रविशंकर और राहुल भाग लेते थे। निर्माता शिव प्रकाश, एक नेता का पुत्र आदित्य अल्वा, केरल का नियाज और अन्य लोग पार्टियों में धन लगाते थे।
रागिनी और संजना उत्तेजक कपड़े पहन कर पार्टियोंं में भाग लेने वालों को अपनी तरफ आकर्षित करती थीं। एक पार्टी के लिए संजना और रागिनि को 10 से 15 लाख रुपए तक दिए जाते थे। इस टीम में दोनों अभिनेत्रियों रागिनी और संजना के सक्रिय होने के बावजूद वे एक दूसरे से बात नहीं की।
सीसीबी ने जांच के समय पाया कि सभी आरोपियों ने पिछले एक साल में १० हजार से अधिक कॉल कर हजारों मिनट तक बातें की थीं। इस सिलसिले में १५० लोगों की सूची तैयार की है।
सीसीबी ने अब इन सभी लोगों से पूछतछ करने का फैसला किया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने सीसीबी के सभी विंग के अधिकारियों के साथ बैठक की। हर एक अधिकारी को अलग-अलग जिम्मेदारी देने पर विचार किया है।

Home / Bangalore / ड्रग्स रैकेट: एक पार्टी में अभिनेत्रियों को मिलते थे दस से पंद्रह लाख रूपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो