scriptAdmission started in ICFAI Business School | आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल में प्रवेश शुरू | Patrika News

आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल में प्रवेश शुरू

अक्टूबर में शुरू होंगी कक्षाएं
शुरुआत में सीमित पाठ्यक्रमों में प्रवेश

बैंगलोर

Published: August 22, 2021 08:56:55 am

बेंगलूरु.आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल के बेंगलूरु कैम्पस की विवरणिका का विमोचन शनिवार को यहां एक होटल में आयोजित समारोह में देश के जाने माने शिक्षाविदों ने किया। आईसीएफएआई फाउंडेशन फॉर हायर एजुकेशन ने अपने ऑफ कैंपस सेंटर, बेंगलूरु में इस शैक्षणिक वर्ष 2021 से 5 वर्षीय, पूर्णकालिक, बीबीए-एमबीए और बी.कॉम-एमबीए एकीकृत कार्यक्रम और बीएससी (डेटा एनालिटिक्स) शुरू करने की घोषणा की है। ये कार्यक्रम आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल (आईबीएस) द्वारा अपने केंगेरी कैंपस, बेंगलूरु में शुरू किए जाएंगे, जो आईसीएफएआई फाउंडेशन फॉर हायर एजुकेशन, डीम्ड यूनिवर्सिटी से सम्बद्ध है।
इस अवसर पर कुलपति प्रो.जे. महेन्द्र रेड्डी ने वर्चुअली मीडिया को सम्बोधित किया। उन्होंने बताया कि आईसीएफएआई को एनएएसी द्वारा ए प्लस गे्रड प्रदान की गई है। यह दुनिया के पांच प्रतिशत से भी कम स्कूलों को हासिल है। भारत में लगभग 5000 में से केवल 15 बी-स्कूलों को ही यह मान्यता मिली है। उन्होंने कहा कि कहा,"बेंगलूरु केंद्र में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुनिश्चित करने के लिए सर्वोत्तम प्रथाओं को अपनाने के लिए ऑफ कैंपस सेंटर हैदराबाद मुख्यालय के साथ मिलकर काम करेगा।
मुख्य अतिथि प्रो. एस. रघुनाथ ने विवरिणका का अनावरण किया और मीडिया को संबोधित किया। प्रो.एवी वेदपुरीश्वर, प्रो. सी.एस. शैलजन ने भी भाग लिया।
इस अवसर पर प्रो. गिरिश ने बताया कि आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल में प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इच्छुक युवा ५० प्रतिशत कट ऑफ माक्र्स वाले भी यहां प्रवेश के लिए १८ सितम्बर तक ऑनलाइन व ऑफलाइन आवेदन कर सकेंगे। २४ सितम्बर के बाद साक्षात्कार प्रक्रिया शुरू होगी। अक्टूबर प्रथम सप्ताह से कक्षाएं शुरू करने की योजना है। अक्टूबर मध्य तक सभी कक्षाएं सुचारू रूप से चलने लगेेंगी। उन्होंने बताया कि आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल एक वर्षीय सर्टीफिकेट कोर्स, दो वर्षीय डिप्लोमा कोस भी शुरू करेगा। फिलहाल शुरुआत तीन प्रोग्राम से हो रही है। इनमें बीबीए, एमबीए, बी.कॉम, एमबीए तथा बीएससी डाटा एनालिटिक शामिल हैं। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का संचालन डायेक्टर ब्रांडिंग सुधाकर राव ने किया। इस अवसर पर आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल के प्रबंधक जनसम्पर्क वाई,श्रीनिवास राव सहित अनेक शिक्षाविद उपस्थित थे।
आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल में प्रवेश शुरू
आईसीएफएआई बिजनेस स्कूल में प्रवेश शुरू

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.