कृषि मंत्री पाटिल व उनके रिश्तेदार भी कोरोना पॉजिटिव

जताई जल्दी ठीक होने की उम्मीद

By: Santosh kumar Pandey

Published: 01 Aug 2020, 04:52 PM IST

बेंगलूरु. राज्य के कृषि मंत्री बीसी पाटिल और उनकी पत्नी में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि वे और उनकी पत्नी कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद से ही होम क्वारंटाइन हैं। मंत्री ने कहा कि वह और उनकी पत्नी में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए थे।

उन्होंने विश्वास जताया कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे और काम पर लौट आएंगे। किसी को भी घबराने की कोई जरूरत नहीं। एक अन्य ट्वीट में पाटिल ने बताया कि उनके दामाद भी वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

बता दें कि पाटिल से पहले वन मंत्री आनंद सिंह और पर्यटन मंत्री सी टी रवि भी कोरोना संक्रमित हुए थे। इनके अलावा मंड्या से निर्दलीय सांसद सुमालता भी हाल ही कोरोना को परास्त कर ठीक हुई हैं।

बता दें कि कर्नाटक में शुक्रवार को भी तीन हजार से अधिक मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। राज्य में नए कोरोना संक्रमितों की संख्या 5483 रही। वहीं राजधानी बेंगलूरु में कोरोना के 2220 नए संक्रमित मिले हैं।

शुक्रवार को राज्य में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 124115 हो गई। इनमें से 49,788 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। राज्य में कोरोना के 72,005 एक्टिव मामले हैं।

तीन हजार से अधिक मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे

राहत की बात यह है कि राज्य में मरीजों की संख्या बढऩे के साथ ही स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। राज्य में शुक्रवार को 3130 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। गुरुवार को ३,७९३ मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। राज्य में शुक्रवार को कुल 84 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई इनमें से 20 की मौत बेंगलूरु में हुई है।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned