scriptएयर इंडिया एक्सप्रेस की बेंगलूरु आ रही उड़ान सूरत में रोकी, सीढ़ी वाला ट्रक विमान के पंख से टकराया | Air India Express flight coming to Bangalore stopped in Surat, | Patrika News
बैंगलोर

एयर इंडिया एक्सप्रेस की बेंगलूरु आ रही उड़ान सूरत में रोकी, सीढ़ी वाला ट्रक विमान के पंख से टकराया

विमान में सवार 177 यात्रियों को अचानक झटका लगा, जब पीछे की ओर से गेट की ओर बढ़ रहा सीढ़ी वाला ट्रक विमान के पंख से टकरा गया। विमान रात करीब 9 बजे दिल्ली से आया था।

बैंगलोरJun 29, 2024 / 11:52 pm

Sanjay Kumar Kareer

ai-express
बेंगलूरु. एयर इंडिया एक्सप्रेस की दिल्ली से बेंगलूरु जा रही उड़ान शुक्रवार रात सूरत हवाई अड्डे पर रोक दी गई, क्योंकि रैंप पर एक यात्री सीढ़ी वाला ट्रक विमान से टकरा गया और विमान के एक पंख को नुकसान पहुंचा।
सूत्रों के अनुसार, विमान में सवार 177 यात्रियों को अचानक झटका लगा, जब पीछे की ओर से गेट की ओर बढ़ रहा सीढ़ी वाला ट्रक विमान के पंख से टकरा गया। विमान रात करीब 9 बजे दिल्ली से आया था।
एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि बेंगलूरु में आगे की यात्रा के लिए विमान में सवार 46 से अधिक यात्रियों को रात में सूरत में एक होटल में ठहराया गया। उन्होंने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
एयर इंडिया एक्सप्रेस के इंजीनियर शनिवार को हवाई अड्डे पहुंचे और मरम्मत का काम चल रहा है। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली की उड़ान से 131 से अधिक यात्री सूरत हवाई अड्डे पर उतरे, जबकि 46 यात्री उसी उड़ान से बेंगलूरु जाने के लिए ट्रांजिट पर थे।
सूरत से उड़ान भरने वाले यात्रियों को हवाई अड्डे के अधिकारियों ने आगे के निर्देश मिलने तक प्रतीक्षा करने को कहा। सूरत हवाई अड्डे के निदेशक एस सी भालसे ने कहा उन्हें जानकारी मिली है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की दिल्ली सूरत बैंगलोर उड़ान में कुछ समस्याएँ थीं। शनिवार को मरम्मत का काम चल रहा है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Hindi News/ Bangalore / एयर इंडिया एक्सप्रेस की बेंगलूरु आ रही उड़ान सूरत में रोकी, सीढ़ी वाला ट्रक विमान के पंख से टकराया

ट्रेंडिंग वीडियो