scriptबारिश और तेज हवाओं से विमान सेवाएं प्रभावित, कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को चेन्नई भेजा | Air services affected due to rain and strong winds, many international flights diverted to Chennai | Patrika News
बैंगलोर

बारिश और तेज हवाओं से विमान सेवाएं प्रभावित, कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को चेन्नई भेजा

बेंगलूरु इंटरनेशल एयरपोर्ट लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि 9 मई की रात बहुत कम समय के अंदर बहुत ज्यादा बारिश होने से एयरपोर्ट के टर्मिनल्स में पानी का रिसाव होने लगा। 13 घरेलू उड़ानों, तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ानों और एक अंतरराष्ट्रीय कार्गो उड़ान को चेन्नई डाइवर्ट करना पड़ा।

बैंगलोरMay 10, 2024 / 10:31 pm

Sanjay Kumar Kareer

kia-t2-leakage
बेंगलूरु. रात भर हुई भारी बारिश के कारण शुक्रवार को केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान सेवाएं बाधित हो गईं, जिस कारण कई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को चेन्नई की ओर मोडऩा पड़ा।

भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण रात 9:35 से 10:35 बजे के बीच हवाईअड्डे पर विमानों का लैंड करना लगभग नामुमकिन हो गया था। इसके अतिरिक्त, बारिश और तेज हवाओं से जयनगर, नृपतुंग नगर और आरआर नगर जैसे क्षेत्रों में कई पेड़ गिर गए। कई सड़कों पर पानी भरने के चलते पुलिस को दूसरे रास्तों में ट्रैफिक को मोड़ना पड़ा। हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 में पानी लीक होने के चलते कई घरेलू उड़ानों को डाइवर्ट करना पड़ा।

एयरपोर्ट के टर्मिनल्स में पानी का रिसाव

बेंगलूरु इंटरनेशल एयरपोर्ट लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि 9 मई की रात बहुत कम समय के अंदर बहुत ज्यादा बारिश होने से एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 में पानी का रिसाव होने लगा। 13 घरेलू उड़ानों, तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ानों और एक अंतरराष्ट्रीय कार्गो उड़ान को चेन्नई डाइवर्ट करना पड़ा।
भारत मौसम विज्ञान संगठन (आईएमडी) ने बेंगलूरु में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और शाम तक हल्की या मध्यम बारिश होने का अनुमान लगाया है। शहर में अधिकतम और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस और 33 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

Hindi News/ Bangalore / बारिश और तेज हवाओं से विमान सेवाएं प्रभावित, कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को चेन्नई भेजा

ट्रेंडिंग वीडियो