scriptसजग पड़ोसियों ने बचाई आत्महत्या कर रही गृहिणी की जान | alert neighbors save woman from killing herself | Patrika News

सजग पड़ोसियों ने बचाई आत्महत्या कर रही गृहिणी की जान

locationबैंगलोरPublished: Nov 24, 2020 09:41:03 am

Submitted by:

Nikhil Kumar

बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए और तड़प रही महिला को अस्पताल पहुंचाया।

suicide-agencies.jpg

suicide

बेंगलूरु. चंद्रा ले आउट थानांतर्गत अरुंधती नगर में एक महिला ने रविवार को अपने बच्चों के सामने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए और तड़प रही महिला को अस्पताल पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि फातिमा (30) गत पांच वर्षों से दुबई तथा कुवैत में घरेलू कामकाज करती थी। इस दौरान उसने वहां पर कमाई राशि शहर की एक बैंक में जमा की थी तथा इसका एटीएम कार्ड उसने उनके बच्चों की परवरिश कर रही उनकी मां के पास रखा था।

हाल में उसने जब बैंक का खाता चैक किया तो उसे पता चला कि खाते में जमा पूरी राशि निकाली जा चुकी थी। मां रफीका बेगम, भाई जाफर, भाभी समीना, बहन आयशा, पुत्र सैयद खलील ने उनके खाते से पैसे निकाले थे। परिजनों से की गई इस धोखाधड़ी को देखकर आक्रोशित फातिमा ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। चिकित्सा के बाद उनकी हालत में सुधार हो रहा है। फातिमा ने परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण वह नाराज थी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो