scriptधारवाड़ कृषि विवि परिसर में होगा अखिल भारतीय कन्नड़ साहित्य सम्मेलन | All India Kannada Sahitya Sammelan will be organized at Dharwar Agricu | Patrika News

धारवाड़ कृषि विवि परिसर में होगा अखिल भारतीय कन्नड़ साहित्य सम्मेलन

locationबैंगलोरPublished: Nov 15, 2018 07:06:03 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

स्थानीय साहित्यकारों ये विचार विमर्श के पश्चात कृषि विवि के परिसर में ही आयोजित करने पर सहमति बनी है।

kannada

धारवाड़ कृषि विवि परिसर में होगा अखिल भारतीय कन्नड़ साहित्य सम्मेलन

बेंगलूरु. अखिल भारतीय 84वें कन्नड़ साहित्य सम्मेलन अंतत: धारवाड़ कृषि विश्वविद्यालय के परिसर में आयोजित करने का फैसला किया गया है।

जिलाधिकारी दीपा चोलन के अनुसार सम्मेलन केसीडी कॉलेज या धारवाड़ कृषि विवि परिसर में आयोजित करने के मुद्दे पर कन्नड़ साहित्य परिषद के पदाधिकारी तथा स्थानीय साहित्यकारों ये विचार विमर्श के पश्चात कृषि विवि के परिसर में ही आयोजित करने पर सहमति बनी है।
केसीडी मैदान में पार्किंग की पर्याप्त जगह नहीं होने के कारण यह फैसला किया गया है। सम्मेलन के पहले दिन 4 जनवरी को सम्मेलन के अध्यक्ष की शोभायात्रा केसीडी मैदान से शुरू होकर कृषि विवि परिसर में पहुंचेगी।
इस ऐतिहासिक सम्मेलन की स्मृति में केसीडी मैदान में एक स्मारक का निर्माण किया जाएगा। 4 से लेकर 6 जनवरी तक यह सम्मेलन चलेगा।

शीत सत्र का प्रस्ताव राज्यपाल को भेजा
बेंगलूरु. बेलगावी के सुवर्णसौधा में 10 से 21 दिसंबर तक विधानमंडल के दस दिवसीय शीतकालीन सत्र का प्रस्ताव राज्यपाल को मंजूरी के लिए भेजा गया है। राज्यपाल की मंजूरी के पश्चात इस सत्र को लेकर राज्य सरकार अधिसूचना जारी करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो