scriptअतिक्रमण रोकने में सभी दल विफल : कुमारस्वामी | All parties fail to stop encroachment: Kumaraswamy | Patrika News

अतिक्रमण रोकने में सभी दल विफल : कुमारस्वामी

locationबैंगलोरPublished: Mar 13, 2021 03:51:10 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

– ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने में सरकार असमर्थ ।

अतिक्रमण रोकने में सभी दल विफल : कुमारस्वामी

अतिक्रमण रोकने में सभी दल विफल : कुमारस्वामी

बेंगलूरु. बेंगलूरु शहर समेत राज्य के विभिन्न जिलों में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण रोकने में कांग्रेस तथा भाजपा विफल रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने यह बात कही।

यहां शुक्रवार को ट्विटर पर उन्होंने कहा कि इस मामले में दोनों दलों के रवैए में कोई फर्क नहीं है। दोनों में इस समस्या के समाधान की इच्छाशक्ति का अभाव है। इस मामले में लिप्त राजनेता तथा प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का साहस किसी के पास नहीं होने के कारण सरकारी भूमि पर अतिक्रमण करना अब बेहद आसान हो गया है। इनकी बेरुखी के कारण ही ऐसे माफियाओं के हौसले बुंलद हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्व मंत्री आर अशोक ने विधान परिषद में खुद कहा कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने में सरकार असमर्थ है। राजस्व मंत्री के बयान से स्पष्ट है कि यह सरकार ऐसे माफियाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी। कांग्रेस की सरकार के दौरान भी ऐसे ही हालात थे। इस मामले पर बनी सदन समिति की रिपोर्ट भी ठंडे बस्ते में पड़ी है।

नेतृत्व में परिवर्तन नहीं : अश्वथ

बेंगलूरु. राज्य में नेतृत्व परिवर्तन का नहीं होगा और बीएस येडियूरप्पा मुख्यमंत्री बने रहेंगे। उप मुख्यमंत्री सीएन डॉ अश्वथनारायण ने यह बात कही।

हाल में केंद्रीय खाद एवं रसायन मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने अश्वथनारायण के मुख्यमंत्री बनने की बात कही थी इस पर अश्वथनारायण ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के इस बयान का गलत अर्थ निकाला जा रहा है। मेरे प्रति सद्भाव के कारण शायद सदानंद गौड़ा ने ऐसा कह दिया लेकिन इस कारण नेतृत्व परिवर्तन के कयास लगाना सही नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो