script

गठबंधन धर्म नहीं मानने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सारा महेश

locationबैंगलोरPublished: Mar 24, 2019 11:51:59 pm

पर्यटन मंत्री एसआर महेश ने कहा कि कांग्रेस और जद (एस) गठबंधन के शीर्ष नेताओं के बीच हुए करार के मुताबिक दोनों पक्षों के नेता संयुक्त चुनावी अभियान चलाएंगे।

गठबंधन धर्म नहीं मानने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सारा महेश

गठबंधन धर्म नहीं मानने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: सारा महेश

बेंगलूरु. पर्यटन मंत्री एसआर महेश ने कहा कि कांग्रेस और जद (एस) गठबंधन के शीर्ष नेताओं के बीच हुए करार के मुताबिक दोनों पक्षों के नेता संयुक्त चुनावी अभियान चलाएंगे। संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों दलों के कार्यकर्ता अनुशासित ढंग से चुनाव प्रचार चलाएंगे और गठबंधन की जीत सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि मंड्या से निखिल गौड़ा जद-एस के उम्मीदवार होंगे वहीं, चामराजनगर से कांग्रेस के धु्रवनारायण व मैसूरु से विजयशंकर उम्मीदवार होंगे। कहीं अंतर्विरोध होगा तो उसे कड़ाई से निपटा जाएगा।

केआर नगर के कांग्रेस नेताओं द्वारा सुमालता को समर्थन दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस नेताओं के संज्ञान में लाया गया है और सिद्धरामय्या ने इस मामले को सुलझाने को भरौसा भी दिलाया है। असली समस्या ओल्ड मैसूरु क्षेत्र में है क्योंकि यहां दोनों दल एक-दूसरे पर भरोसा कर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि मसला सुलझा लिया जाएगा और निखिल गौड़ा और विजयशंकर दोनों भारी मतों के अंतर से चुनाव जीतेंगें।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या और जिला प्रभारी मंत्री जीटी देवेगौड़ा एक साथ सार्वजनिक सभाओं में भाग लेंगे। जद-एस के शीर्ष नेताओं ने मंत्रियों, विधायकों को गठबंधन धर्म निभाने का निर्देश दिया है। किसी क्षेत्र में गठबंधन उम्मीदवार को उम्मीदों के अनुरूप मत नहीं मिलते हैं तो उस क्षेत्र के नेता के जिम्मेदार होंगे। जो नेता भी गठबंधन धर्म नहीं मानेगा उसे पहले चेतावनी दी जाएगी और फिर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दोनों ही दल इस अनुशासन को अपनाएंगे।

फ्लाइंग स्क्वाड ने जब्त की तीन लाख की राशि
हुब्बल्ली. लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता जारी है। बिना दस्तावेज के ले जा रहे तीन लाख 52 हजार रुपए को फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारियों ने जब्त किया है। हुब्बल्ली हवाई अड्डे पर फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारी पी. नागेश के नेतृत्व के दस्ते ने कार्रवाई कर तलाशी ली तो तलाशी के दौरान यह राशि मिली। राजस्थान मूल के हिंदूराम देवासी राशि इस राशि को ले जा रहे थे, जिन्हें हिरासत में लिया गया है। इस संबंध में गोकुल रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो