scriptअंबरीश की प्रतिमा का अनावरण, प्रशंसकों ने दी श्रद्धांजलि | Ambareesh's statue unveiled, fans pay tribute | Patrika News

अंबरीश की प्रतिमा का अनावरण, प्रशंसकों ने दी श्रद्धांजलि

locationबैंगलोरPublished: Nov 25, 2020 12:27:54 pm

पुण्यतिथि पर प्रशंसकों ने किया याद

mandya.jpg
मंड्या. मद्दूर तहसील के होटेगवडदोड्डी गांव में अंबरीश अभिमानी संघ की ओर से कन्नड़ फिल्म अभिनेता अंबरीश की प्रतिमा का अनावरण किया गया।

कार्यक्रम में अंबरीश की पत्नी व मंड्या से सांसद सुमालता अंबरीश, कन्नड़ फिल्म अभिनेता चैलेंजिंग स्टार दर्शन, दौड्डण्णा, रॉकलाइन वेंकटेश, अंबरीश के पुत्र अभिषेक ने भाग लिया। कार्यक्रम से पहले ग्रामीणों ने फिल्म अभिनेताओं व सांसद का स्वागत किया। अंबरीश की प्रतिमा और फिल्म अभिनेता को देखने लिए आस-पास गांवों से प्रशंसक उमड़े।
इसी तरह अंबरीश के पैतृक गांव दौड्डअरसीकेरे में भी प्रतिमा अनावरण समारोह में सांसद सुमलता अंबरीश व फिल्म अभिनेता दर्शन ने भाग लिया। ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। कन्नड़ फिल्म अभिनेता अंबरीश को मंगलवार को दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर जिलेभर में प्रशंसकों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।
पुण्यतिथि पर किया रक्तदान
मंड्या. रोटरी क्लब मंड्या की ओर से कन्नड़ फिल्म अभिनेता अंबरीश की द्वितीय पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ।
शिविर में 51 यूनिट रक्त जमा हुआ जो संजीवनी ब्लड बैंक में दिया गया। ब्लड बैंक की ओर से रक्तदान करने वाले लोगों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। शिविर में रोटरी क्लब अध्यक्ष विजय कुमार, बन्नूर रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र सिंह राजपुरोहित, अंबरीश अभिमानी संघ अध्यक्ष वैल्लुर सोमशेखर, प्रशांत गौडा, किसने गौडा, शिवन्ना मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो