एम्बुलेंस को प्रवेश की इजाजत नहीं, महिला की मौैत

केरल में कोरोना वायरस के संक्रमण के अधिक मामलों की वजह से 21 स्थानों पर कर्नाटक-केरल राÓय की सीमा को बंद करने के बाद एम्बुलेंस को प्रवेश की इजाजत नहीं मिलने का कारण एक महिला की मौत हो गई।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 29 Mar 2020, 03:18 PM IST

मेंगलूरु. केरल में कोरोना वायरस के संक्रमण के अधिक मामलों की वजह से 21 स्थानों पर कर्नाटक-केरल राÓय की सीमा को बंद करने के बाद एम्बुलेंस को प्रवेश की इजाजत नहीं मिलने का कारण एक महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि केरल से एक एम्बुलेंस को मेंगलूरु में प्रवेश नहीं करने दिया गया जिसकी वजह से बीमार महिला की कासरगोड के एक अस्पताल में मौत हो गई।

बताया जा है कि शनिवार शाम को कासरगोड-मेंगलूरु राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 66 पर मेंगलूरु शहर से लगभग 17 किमी दूर तलपडी चेक पोस्ट पर एम्बुलेंस को मेंगलूरु में प्रवेश नहीं करने दिया गया।

केरल के कुंजथुर से एक 70 वर्षीय महिला को मेंगलूरु के एक अस्पताल में स्थानांतरित करने के लिए ले जाया जा रहा था क्योंकि उसे तत्काल चिकित्सा सहायता की आवश्यकता थी। केरल का कुंजथूर मेंगलूरु से Óयादा नजदीक है जिसकी वजह से एम्बुलेंस को कासरगोड के बजाय मेंगलूरु लाया जा रहा था। सूत्रों के अनुसार बाद में उसे कासरगोड ले जाया गया जहां अस्पताल में उसकी मौत हो गई। महिला के परिजनों का कहना है कि यदि मेंगलूरु के अस्पताल में भर्ती किया गया होता तो महिला बच सकती थी।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned