scriptएम्बुलेंस को प्रवेश की इजाजत नहीं, महिला की मौैत | Ambulance not allowed to enter, woman died | Patrika News

एम्बुलेंस को प्रवेश की इजाजत नहीं, महिला की मौैत

locationबैंगलोरPublished: Mar 29, 2020 03:18:16 pm

केरल में कोरोना वायरस के संक्रमण के अधिक मामलों की वजह से 21 स्थानों पर कर्नाटक-केरल राÓय की सीमा को बंद करने के बाद एम्बुलेंस को प्रवेश की इजाजत नहीं मिलने का कारण एक महिला की मौत हो गई।

एम्बुलेंस को प्रवेश की इजाजत नहीं, महिला की मौैत

photo symbolic

मेंगलूरु. केरल में कोरोना वायरस के संक्रमण के अधिक मामलों की वजह से 21 स्थानों पर कर्नाटक-केरल राÓय की सीमा को बंद करने के बाद एम्बुलेंस को प्रवेश की इजाजत नहीं मिलने का कारण एक महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि केरल से एक एम्बुलेंस को मेंगलूरु में प्रवेश नहीं करने दिया गया जिसकी वजह से बीमार महिला की कासरगोड के एक अस्पताल में मौत हो गई।
बताया जा है कि शनिवार शाम को कासरगोड-मेंगलूरु राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 66 पर मेंगलूरु शहर से लगभग 17 किमी दूर तलपडी चेक पोस्ट पर एम्बुलेंस को मेंगलूरु में प्रवेश नहीं करने दिया गया।

केरल के कुंजथुर से एक 70 वर्षीय महिला को मेंगलूरु के एक अस्पताल में स्थानांतरित करने के लिए ले जाया जा रहा था क्योंकि उसे तत्काल चिकित्सा सहायता की आवश्यकता थी। केरल का कुंजथूर मेंगलूरु से Óयादा नजदीक है जिसकी वजह से एम्बुलेंस को कासरगोड के बजाय मेंगलूरु लाया जा रहा था। सूत्रों के अनुसार बाद में उसे कासरगोड ले जाया गया जहां अस्पताल में उसकी मौत हो गई। महिला के परिजनों का कहना है कि यदि मेंगलूरु के अस्पताल में भर्ती किया गया होता तो महिला बच सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो