पाकिस्तान समर्थक नारा लगानेवाली अमूल्या के पिता ने किया चौंकानेवाला खुलासा, पढि़ए पूरी बात

पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगानेवाली अमूल्या के पिता वोजाल्ड ने कहा है कि उसके विचार नक्सलवादी नहीं, किसी और वाद से प्रेरित हैं।

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 21 Feb 2020, 05:23 PM IST

बेंगलूरु. बेंगलूरु में सीएए (caa) के विरोध में आयोजित रैली के दौरान पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगानेवाली अमूल्या के पिता वोजाल्ड ने कहा है कि उसके विचार नक्सलवादी नहीं, किसी और वाद से प्रेरित हैं। इसकी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि मेरे एक मित्र ने मुझे उसके आपत्तिजनक भाषणों के बारे में बताया तो मैंने उसे समझाया था। उसे समझाने के लिए मैं बेंगलूरु पहुंचा। मस्कट से मेरा भाई भी आया, मेरी बहन भी आई। हमने उसने समझाने की कोशिश की लेकिन वह समझने के लिए तैयार नहीं थी।

मैंने कहा कि गृहमंत्री, प्रधानमंत्री के खिलाफ तुम्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए। मैं और मेरी पत्नी ने उसे समझाया लेकिन वह हमारी बात नहीं सुनती। समझाने पर वह बोलती थी कि मैं बालिग हूं। मैं सही कर रही हूं।

बता दें कि घटना को लेकर मुख्यमंत्री बीएस येडिड्यूरप्पा ने कहा था कि देशद्रोह के मामले में गिरफ्तार युवती के संबंध नक्सलियों से हैं।

घर पर हमला
उन्होंने आरोप लगाया कि चिकमंगलूरु में उनके घर पर कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला किया। घटना के बाद उनकी पत्नी मायके चली गई थी। बाद में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस उनके घर आई और कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है। पुलिस ने सुरक्षा का आश्वासन दिया

वोजाल्ड ने कहा कि अब मैं उससे नहीं मिलना चाहता। उसने मेरे दिल को बहुत ठेस पहुंचाई है।
बता दें कि चिकमंगलूरु के कोप्पा की रहने वाली अमूल्या का पूरा नाम अमूल्या लियोना नोरोन्हा है। उसकी देशविरोधी नारेबाजी के बाद हंगामा मचा हुआ है।

CAA protest
Show More
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned