नाराज जिला कांग्रेस के सदस्यों ने किया प्रदर्शन

नाराज जिला कांग्रेस के सदस्यों ने किया  प्रदर्शन

Santosh Kumar Pandey | Publish: Mar, 17 2019 06:05:16 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

जिला कांग्रेस कार्यालय के सामने पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए तुमकूरु संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस सांसद एस.पी. मुद्दहनुमेगौड़ा को टिकट देने की बजाय यह क्षेत्र जद-एस को दिए जाने का विरोध किया।

तुमकूरु. जिला कांग्रेस कार्यालय के सामने पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए तुमकूरु संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस सांसद एस.पी. मुद्दहनुमेगौड़ा को टिकट देने की बजाय यह क्षेत्र जद-एस को दिए जाने का विरोध किया।

जिला कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष आर रामकृष्ण ने कहा कि राज्य में कांग्रेस के मौजूदा 10 सांसदों में से केवल तुमकूरु के सांसद का टिकट काटकर अन्याय किया गया है। जबकि किसी भी निवर्तमान सांसद का टिकट नहीं काटने का फैसला किया गया था। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी इस फैसले पर पुनर्विचार नहीं करती है तो जिला कांग्रेस में बगावत अनिवार्य होगी।

तुमकूरु के साथ उडुपी-चिकमगलूर तथा उत्तर कन्नड़ लोकसभा क्षेत्र जद-एस को देने का राजस्व मंत्री आर.वी. देशपांडे तथाकांग्रेस की वरिष्ठ नेता मार्गरेट अल्वा ने पुरजोर विरोध किया है।
कांग्रेस ने भेजे २० क्षेत्रों के नाम

उधर कांग्रेस ने भी आवंटित 20 क्षेत्रों के लिए प्रत्याशियों की सूची मंजूरी के लिए केंद्रीय चुनाव समिति को भेजी है। कांग्रेस व जनता दल-एस गठबंधन के प्रत्याशियों की घोषणा के लिए बैठक अब मंगलवार को होगी। इसके पश्चात प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी की जाएगी। जद-एस ने पार्टी के लिए आवंटित 8 क्षेत्रों में से 5 क्षेत्रों के प्रत्याशियों का चयन किया है। अन्य तीन क्षेत्रों के प्रत्याशियों की चयन की प्रक्रिया चल रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned