scriptआंजना पटेल संघ ने सौंपा चेक | Anjana Patel Sangh handed over check | Patrika News

आंजना पटेल संघ ने सौंपा चेक

locationबैंगलोरPublished: Apr 05, 2020 10:31:04 pm

राजाराम आंजणा पटेल संघ, बेंगलूरु की तरफ से रविवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में कोविड-19 से पीडि़त लोगों की सहायता के लिए पांच लाख से अधिक की सहायता राशि का चेक कर्नाटक सरकार के आवासीय मंत्री सोमन्ना को भेंट किया ।

आंजना पटेल संघ ने सौंपा चेक

आंजना पटेल संघ ने सौंपा चेक

बेंगलूरु. राजाराम आंजणा पटेल संघ, बेंगलूरु की तरफ से रविवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में कोविड-19 से पीडि़त लोगों की सहायता के लिए पांच लाख से अधिक की सहायता राशि का चेक कर्नाटक सरकार के आवासीय मंत्री सोमन्ना को भेंट किया ।
इस दौरान संघ के अध्यक्ष नाथूराम पटेल ने संघ की ओर से स्थानीय लोगों के लिए समय समय पर किए जा रहे जन सेवा के कार्यों से सोमन्ना को अवगत कराया गया। मंत्री ने संघ के कार्यो की सराहना की। इस अवसर पर संरक्षक छोगाराम आकोदिया, अध्यक्ष नाथूराम पटेल, सचिव भीमाराम पटेल, सह सचिव कलाराम पटेल, कोषाध्यक्ष लखमाराम पटेल उपस्थित रहे।
जरूरतमंदों को करा रहे भोजन
बेंगलूरु. प्रवासी राजस्थानी कर्नाटक संघ बेंगलूरु की ओर से शहर के व्यस्ततम चिकपेट, मैजेस्टिक, कॉटनपेट क्षेत्र में जरूरतमंदों को बैठाकर भोजन कराया जा रहा है। यह कार्य २३ मार्च से जारी है और १४ अप्रेल तक जारी रहेगा। भीमराज राजपुरोहित ने बताया कि राजस्थानी प्रवासियों की ओर से सेवा कार्य में सहयोग किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो