scriptदो दिन में दूसरी घटना, एक और पुरानी इमारत गिरी, बाल-बाल बचे 18 परिवार | Another old building collapses, 18 families survived | Patrika News

दो दिन में दूसरी घटना, एक और पुरानी इमारत गिरी, बाल-बाल बचे 18 परिवार

locationबैंगलोरPublished: Sep 29, 2021 07:07:23 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

सुबह से ही इमारत की प्लास्ट गिर रही थी। फिर इमारत झुकने लगी और आनन-फानन में लोग घरों से बाहर निकल आए।
पुलिस के मुताबिक तीन मंजिला इमारत में रहने वाले 18 परिवारों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि, दो-तीन लोगों को हल्की चोटें आईं।

दो दिन में दूसरी घटना, एक और पुरानी इमारत गिरी, बाल-बाल बचे 18 परिवार

दो दिन में दूसरी घटना, एक और पुरानी इमारत गिरी, बाल-बाल बचे 18 परिवार

बेंगलूरु. लक्कसंद्र में कई दशक पुराने एक इमारत के गिरने के एक दिन बाद मंगलवार को श्हर में एक और जर्जर इमारत गिर गई। हालांकि, कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस के मुताबिक यह भवन डेयरी सर्कल के पास कर्नाटक दुग्ध महासंघ के परिसर में थी और इसका उपयोग बेंगलूरु दुग्ध संघ लिमिटेड के कर्मचारी करते थे।

पुलिस के मुताबिक तीन मंजिला इमारत में रहने वाले 18 परिवारों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि, दो-तीन लोगों को हल्की चोटें आईं। बताया जाता है कि सुबह से ही इमारत की प्लास्ट गिर रही थी। फिर इमारत झुकने लगी और आनन-फानन में लोग घरों से बाहर निकल आए। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों और दुग्ध महासंघ के कर्मचारियों ने लोगों को बाहर निकालने में मदद की।

तीन मंजिला इमारत धराशायी, दो साल पहले ही झुक गया था एक हिस्सा

इससे पहले सोमवार को विल्सन गार्डन के लक्कासंद्र में तीन मंजिला इमारत अचानक ढह गई थी। पहले से एहतियाती इंतजाम करने के कारण इसमें रह रहे 22 श्रमिकों की जान बच गई थे। ये श्रमिक किराए पर रहते थे। बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका के अधिकारियों का कहना है कि 76 पुराने भवनों के मालिकों को नोटिस जारी किया गया है जबकि 194 ऐसे मकानों को चिह्नित किया गया है जिन्हें नोटिस जारी किया जाना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो