scriptएक और संडलवुड अभिनेता सियासत की दुनिया में कदम रखने को तैयार | Another Sandoval actor ready to step in the world of politics | Patrika News

एक और संडलवुड अभिनेता सियासत की दुनिया में कदम रखने को तैयार

locationबैंगलोरPublished: Aug 13, 2017 10:01:00 pm

कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता व निदेशक उपेंद्र ने कहा कि वे किसी राजीनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे और अपनी अलग पार्टी बनाएंगे

UPENDRA

UPENDRA

 बेंगलूरु. कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता व निदेशक उपेंद्र ने कहा कि वे किसी राजीनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे और अपनी अलग पार्टी बनाएंगे। उन्होंने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कुछ दिन से यह अफवाहें उड़ाई जा रही हैं कि वे भाजपा में शामिल होंगे। वे भाजपा, कांग्रेस या जनता दल (ध) के अलावा किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे। वे लोगों के बीच रह कर अपनी पार्टी बनाएंगे। अभी पार्टी के नाम का अंतिम फैसला नहीं हुआ।


उपेंद्र ने कहा कि कई लोग धन के बल पर राजनीतिक में प्रवेश करते है। सफलता प्राप्त कर सही तरीके से काम नहीं करते और मतदाताओं को भूल जाते हैं। इसे खत्म करने के लिए हर एक को संकल्प करना होगा। सेवा की भावना रखने वाले उम्मीदवार को सफल बनाना जरूरी है। वे राजनीति में धन कमाने नहीं, लोगों के बीच रहकर उनकी सस्याओं का निवारण करना चाहते है।


उन्होंने कहा कि शहर में कई समस्याएं दिख रही हैं। इन समस्याओं को हल करना विधायक और अन्य जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि खाकी वेश पहन कर बात करने में कुछ विशेष जरूर है। वे एक श्रमिक हैं और श्रमिक के तौर पर ही प्रदेश की सभी समस्याओं को हल करने के लिए संघर्ष करेंगे। कोई भी उनकी पार्टी में शामिल हो सकता है लेकिन भ्रष्टाचार करने वालों को पार्टी में जगह नहीं मिलेगी।


उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में कोई भी समस्या हो तो उसे ई-मेल से भेजने पर वे सरकार से चर्चा कर उसे हल करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत पहले से ही राजनीति में आने की चाह थी लेकिन उनके माता-पिता ने इसका विरोध किया। वे बहुत देर से राजनीतिक में कदम रख रहे हैं। उन्हें सबके सहयोग की और ईमानदारी से काम करने वालों की जरूरत है। सभी लोगों के सुझाव लेकर पार्टी बनाएंग और जनता के सेवक के तौर पर काम करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो