scriptमुस्लिम समुदाय से वायरस संक्रमण रोकने में सहयोग की अपील | Appeal to Muslim community to cooperate in preventing virus infection | Patrika News

मुस्लिम समुदाय से वायरस संक्रमण रोकने में सहयोग की अपील

locationबैंगलोरPublished: Apr 03, 2020 06:26:51 pm

मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों, विधायकों के साथ बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए सहयोग की अपील की।

मुस्लिम समुदाय से वायरस संक्रमण रोकने में सहयोग की अपील

मुस्लिम समुदाय से वायरस संक्रमण रोकने में सहयोग की अपील

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों, विधायकों के साथ बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए सहयोग की अपील की।

मुस्लिम समुदाय की प्रतिक्रिया सकारात्मक रही। समुदाय ने सहयोग का आश्वासन दिया। मुस्लिम समुदाय ने निजामुद्दीन में तबलीगी जमात में शामिल लोगों का ब्यौरा देने पर सहमति जताई और कहा कि ऐसे लोगों को क्वारंटाइन के लिए तैयार किया जाएगा।
बता दें कि शुक्रवार को शिवाजीनगर इलाके में मस्जिदों के बाहर बोर्ड लगाकर घर में ही नमाज अदा करने का अनुरोध किया गया।

इसी बीच, राज्य में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के एक और मामले की पुष्टि होने के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 125 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि शुक्रवार को बागलकोट के एक ७५ वर्षीय व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
कोविड-19 महामारी को देखते हुए राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने अप्रैल और मई 2020 में सेवानिवृत्त होने वाले सभी चिकित्सा कर्मियों की सेवा अवधि तीन महीने के लिए बढ़ा कर 30 जून तक करने का आदेश जारी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो