सेना का था इस रेलवे स्टेशन पर मिला बम का खोल

सेना का था इस रेलवे स्टेशन पर मिला बम का खोल

Ram Naresh Gautam | Publish: Jun, 05 2019 04:47:31 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • रक्षा मंत्रालय की ओर से कहा गया कि 10 मई को...

बेंगलूरु. सिटी रेलवे स्टेशन पर 31 मई को बरामद ग्रेनेड की भांति दिखने वाली संदिग्ध वस्तु का रहस्य सुलझ गया है।

भारतीय सेना ने आधिकारिक रूप से पुष्टि की है कि बरामद वस्तु ग्रेनेड नमूना था, जिसे भारतीय सेना ने बेंगलूरु से उत्तर प्रदेश के झांसी भेजा था।

रक्षा मंत्रालय की ओर से कहा गया कि 10 मई को बेंगलूरु से झांसी के लिए पार्सल बुकिंग की गई थी। इसे केएसआर बेंगलूरु सिटी रेलवे स्टेशन से झांसी भेजा गया, लेकिन झांसी पहुंचने पर पार्सल में नमूना ग्रेनेड गायब था।

अधिकारियों ने रेलवे प्रशासन को इससे अवगत कराया था। मंत्रालय ने एक बयान जारी कर यह स्पष्ट किया है कि बरामद सामग्री एक नमूना खाली ग्रेनेड है, जिसका इस्तेमाल प्रशिक्षण कार्यों के लिए किया जाता है।

इसमें किसी प्रकार का विस्फोटक नहीं था। सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि रेलवे अधिकारियों को इस बारे में पूरी जानकारी दे दी गई है और अब यह पूरा मामला स्पष्ट हो गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned