scriptहवाई अड्डे पर बम की झूठी सूचना देने वाला गिरफ्तार | Arrested for giving false information about bomb at airport | Patrika News

हवाई अड्डे पर बम की झूठी सूचना देने वाला गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: May 21, 2022 01:17:05 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

– बहन को दिया तलाक तो बहनोई के नाम से किया फर्जी कॉल

हवाई अड्डे पर बम की झूठी सूचना देने वाला गिरफ्तार

हवाई अड्डे पर बम की झूठी सूचना देने वाला गिरफ्तार

देवनहल्ली स्थित शहर के Kempegowda International Airport पुलिस ने Bomb रखने की फर्जी सूचना देकर कुछ देर के लिए दहशत फैलाने के आरोप में कोलकाता के शुभाशीष गुप्ता (35) को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार शुभाशीष को विल्सन गार्डन के एक पेइंग गेस्ट (पीजी) से गिरफ्तार किया।

आरोपी ने शुक्रवार तड़के 3:30 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को कॉल कर बताया कि हवाई अड्डे पर दीपक नामक एक व्यक्ति ने बम रखा है। नियंत्रण कक्ष से बम की सूचना वाले कॉल की जानकारी मिलने पर पुलिस खोजी कुत्तों और बम निष्क्रिय दल के साथ मौके पर पहुंची और हर जगह सूक्ष्मता से तलाशी ली। लेकिन, कहीं बम नहीं मिला। विमान की उड़ानों में भी देर हुई। गहन तलाशी के बाद बम रखे जाने की सूचना महज अफवाह साबित हुई। हालांकि, इस कारण कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मची रही।

इसके बाद पुलिस ने सहायक पुलिस आयुक्त बालकृष्ण के नेतृत्व में जांच शुरू की। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर उसने बताया कि दीपक उसका बहनोई है। उसकी बहन को तलाक देने पर वह दीपक से नाराज था। उसे सबक सिखाने के उद्देश्य से बम रखने की सूचना दी थी। हवाई अड्डा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस मुख्यालय का एसपी गिरफ्तार

अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने पुलिस उप निरीक्षक भर्ती घोटाले में पुलिस मुख्यालय के पुलिस अधीक्षक मंजुनाथ को गिरफ्तार कर लिया। मंजुनाथ पूछताछ के लिए सात दिन की हिरासत में है। नृपतुंग रोड स्थित पुलिस मुख्यालय में पदस्थ मंजुनाथ के नियुक्ति विभाग के कई अधिकारियों से संबंध थे। भ्रष्टाचार में मंजुनाथ की भूमिका साबित होने पर गिरफ्तार किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो