आभूषण खरीदने के बहाने पहुंचे और लूट लिया

दुकानदार को बंधक बनाकर 3.5 किलो आभूषण लूटे

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 22 Sep 2020, 03:04 PM IST

बेंगलूरु. जालहल्ली थानांतर्गत बीइएल चौराहे के निकट एमएसई रोड पर स्थित विनोद बैंकर्स एन्ड ज्वेलर्स दुकान में आभूषण खरीदने के बहाने पहुंचे दो लुटेरों ने दुकान मालिक को पिस्तौल दिखाकर उसके हाथ-पांव बांध कर दुकाने से 3 किलो 500 ग्राम सोने के आभूषण लूटे।

दुकान मालिक राहुल जैन की शिकायत के मुताबिक पहले इन लुटेरों ने सोने की चेन दिखाने की मांग की उसके पश्चात चेन नहीं बल्कि अंगूठी दिखाने के लिए कहा जब वे अंगूठी लाने के लिए अंदर गए, तो लुटेरे उनके पीछे- पीछे अंदर पहुंच गए और पिस्तौल दिखाकर धमकाया। उसके पश्चात उनके हाथ-पांव रस्सी से बांधकर दोनों दुकान में रखे आभूषण लेकर मौके से फरार हो गए।

जालहल्ली पुलिस दुकानदार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शिकायत मिलने के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की है।

कार से 14 लाख रुपए का गांजा जब्त
कोलार. जिले के श्रीनिवासपुरा तहसील के थाडीगोल क्रॉस के निकट सोमवार को एक कार से 14 लाख रुपए का गांजा जब्त किया गया है।
जिला पुलिस अधीक्षक कार्तिक रेड्डी के अनुसार आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले से कार में गांजा लाने की सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की जिसमें शेख अब्दुल नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी आंध्र प्रदेश के रायचोटी गांव का निवासी है। आंध्र प्रदेश की सीमा से गांजे की आपूर्ति पर निगरानी के लिए कोलार जिले में तीन विशेष कार्यबलों का गठन किया गया है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned