scriptएएसआई संक्रमित मिलने के बाद, थाना सील | ASI CORONA POSITIVE POLICE STATION SEAL DOWN | Patrika News
बैंगलोर

एएसआई संक्रमित मिलने के बाद, थाना सील

पुलिस निरीक्षक को कोरोना वायरस का संक्रमण , थाना सीलडाउन

बैंगलोरMay 25, 2020 / 09:21 am

Sanjay Kulkarni

एएसआई संक्रमित मिलने के बाद, थाना सील

एएसआई संक्रमित मिलने के बाद, थाना सील

भटकल. दक्षिण कन्नड़ जिले के भटकल तहलीस के विटला थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक को कोरोना वायरस का संक्रमण होने के कारण इस थाने को सीलडाउन किया गया है। बताया जा रहा है कि इस सहायक पुलिस निरीक्षक को 14 मई को मुंबई से लौटे एक व्यक्ति के साथ संपर्क आने से कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है। एएसआइ को बुखार आने के बाद थाने के सभी पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य की जांच की गई थी। एएसआइ की कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण जिला प्रशासन ने थाने को बंद करने का फैसला किया है।
जिला अस्पताल में मरीज फांसी पर झूला
चिकमगलूरु. जिला अस्पताल के शौचालय में रविवार सुबह एक मरीज ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 19 मई को कोप्पा में प्राथमिक चिकित्सा के पश्चात इस 52 वर्षीय व्यक्ति को यहां को कोरोना वायरस चिकित्सा केंद्र में भर्ती किया गया था। रविवार सुबह वह काफी देर तक शौचालय से बाहर नहीं आया तो अस्पताल के कर्मियों ने शौचालय का दरवाजा तोड़ा तब यह मामला उजागर हुआ। चिकमगलूरु पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
मधुस्वामी को मंत्रिमंडल से हटाने की मांग
मैसूरु. किसान महिला के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले कानून तथा संसदीय मामलों के मंत्री जेसी मधुस्वामी को मंत्रिमंडल से हटाया जाए। जनता दल एस की वरुणा विधानसभा क्षेत्र इकाई के अध्यक्ष तायूर प्रकाश ने यह मांग की।
उन्होंने यहां शनिवार को कहा कि मधुस्वामी ने किसान महिला का अपमान किया है। ऐसे व्यक्ति को मंत्री पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। मुख्यमंत्री बीएस यडियूरप्पा को तुरंत मधुस्वामी को मंत्री पद से हटाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि राज्य के राजनीतिक इतिहास में पहली बार किसी मंत्री ने सार्वजनिक तौर पर किसी महिला को लेकर अभद्र टिप्पणी कर अक्षम्य अपराध किया है। ऐसे मंत्री को सजा मिलनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो