script‘मर गए या मारे गए’, पूछते हुए राहुल ने भाजपा पर बोला हमला | Asked 'dead or killed', Rahul attacks BJP | Patrika News

‘मर गए या मारे गए’, पूछते हुए राहुल ने भाजपा पर बोला हमला

locationबैंगलोरPublished: May 03, 2021 04:46:38 pm

चामराजनगर में 24 लोगों की मौत का मामला

बेंगलूरु. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress President Rahul Gandhi) ने सोमवार को चामराजनगर के सरकारी जिला अस्पताल में 24 लोगों की मौत के मामले (Chamarajanagar Government District Hospital) को लेकर कर्नाटक में सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला बोला। ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मर गए या मारे गए’? मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। व्यवस्था के जागने से पहले और कितनी पीड़ा से गुजरना होगा।
स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफा देने की मांग

वहीं, मामले को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और कर्नाटक प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफा देने की मांग की है।
सुरजेवाला ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि येडियूरप्पा सरकार की लापरवाही से उनकी हत्या हुई है। स्वास्थ्य मंत्री को इस्तीफा देना होगा। क्या सीएम येडियूरप्पा जी मौतों के लिए खुद नैतिक जिम्मेदारी लेंगे?
मालूम हो कि चामराजनगर के सरकारी अस्पताल में रविवार की आधी रात के बाद कथित रूप से ऑक्सीजन की आपूर्ति ठप हो जाने के कारण 24 कोविड रोगियों की मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो