scriptपार्किंग को लेकर सुरक्षाकर्मी पर हमला | Attack on security gaurd for parking | Patrika News

पार्किंग को लेकर सुरक्षाकर्मी पर हमला

locationबैंगलोरPublished: Jun 07, 2020 09:58:15 pm

पुलिस कर रही हमलावरों की तलाश

पार्किंग को लेकर सुरक्षाकर्मी पर हमला

पार्किंग को लेकर सुरक्षाकर्मी पर हमला

बेंगलूरु. वाहन पार्किंग के मामले को लेकर दो अज्ञात लोगों ने एक अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना अशोकनगर थानाक्षेत्र की है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है और दोनों हमलावरों को तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार रिचमंड टाउन में एक अपार्टमेंट में प्रवेश करते समय ताजम्मुल अहमद शाह नामक व्यक्ति पर दो अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। हमलावरों ने कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कि तुमने हमें अपार्टमेंट के बाहर वाहन पार्किंग करने से रोका। शाह की दोनों से बहस होने लगी तभी उनमें से एक ने चाकू निकाला और पीठ पर कई बार चाकू से हमला किया।
जान बचाने के लिए शाह वहां से भागे और एक फ्लैट में घुस गए। हमलावरों ने उनका पीछा किया और चाकू से कंधे पर हमला किया। शाह ने मदद के लिए गुहार लगाई तो दोनों वहां से भाग गए लेकिन जाते-जाते पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी।
शाह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाह एक ही फ्लैट की सुरक्षा का जिम्मा संभालते हैं। उनका अपार्टमेंट के गेट से कुछ भी लेना-देना नहीं। ऐसे में यह रहस्य है कि उन पर अपार्टमेंट के सामने पार्किंग को लेकर हमला किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो