scriptकर्नाटक के पूर्व मंत्री तनवीर सेत पर शादी समारोह में युवक ने किया जानलेवा हमला | Attack on tanveer sait | Patrika News

कर्नाटक के पूर्व मंत्री तनवीर सेत पर शादी समारोह में युवक ने किया जानलेवा हमला

locationबैंगलोरPublished: Nov 18, 2019 09:21:26 am

Submitted by:

Rajeev Mishra

तनवीर सेत बन्नी मंटप इलाके में एक शादी समारोह में थे। इसी दौरान एक युवक उनके करीब आया और अचानक चाकू से हमला कर दिया।

पूर्व मंत्री तनवीर सेत पर शादी समारोह में युवक ने किया जानलेवा हमला

पूर्व मंत्री तनवीर सेत पर शादी समारोह में युवक ने किया जानलेवा हमला

मैसूरु. पूर्व मंत्री तनवीर सेत (52) पर रविवार रात एक युवक ने जानलेवा हमला कर दिया। घटना रात करीब 11.45 बजे एक शादी समारोह में हुई। ऑपरेशन के बाद सेत की हालत स्थिर है। पुलिस हमलावर युवक से पूछताछ कर रही है। सेत नरसिम्हराजा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक हैं।
पुलिस आयुक्त के टी बालकृष्णा ने कहा कि हमले में सेत को गर्दन पर चोट आई। पुलिस हमलावर से हमले के मकसद को लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक सेत बन्नी मंटप इलाके में एक शादी समारोह में थे। इसी दौरान एक युवक उनके करीब आया और अचानक चाकू से उन पर हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक चाकू सेत सेत के गर्दन पर लगी। बाद में सेत को पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सेत का ऑपरेशन किया। सेत की स्थिति में सुधार है। आईसीयू में सेत का उपचार चल रहा है।
उधर, समारोह में मौजूद लोगों ने सेत पर हमला करने के बाद फरार होने की कोशिश कर रहे हमलावर युवक को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के खिलाफ भादवि की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक हमलावर की पहचान फहरान (24) के तौर पर हुई है जो उदयगिरि क्षेत्र का रहने वाला है। वह हस्तशिल्प से जुड़ा काम करता है। सूत्रों का कहना है कि हमलावर ने कथित तौर पर सेत से नौकरी के लिए कई बार संपर्क किया था लेकिन काम नहीं मिलने से निराश था। घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में सेत के समर्थक घटनास्थल और अस्पताल के पास जमा हो गए। पुलिस ने अस्पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है।
https://twitter.com/hashtag/Mysuru?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो