लॉरी चालकों को लूटने का प्रयास विफल, दो गिरफ्तार

आरोपियों को नागरिकों ने पकडक़र पुलिस के हवाले किया

By: Santosh kumar Pandey

Published: 05 Sep 2020, 08:56 PM IST

मंड्या. बेंगलूरु- मैसूरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुनसान जगह पर लॉरी चालकों को रोककर लूटने की कोशिश कर रहे दो आरोपियों को नागरिकों ने पकडक़र पुलिस के हवाले किया है।

पुलिस के अनुसार रामनगर जिला चन्नपट्टअन्ना तहसील निवासी शेख सादिक (28) व मोहम्मद (30) गुरूवार देर रात को मद्दूर के समीप एक लॉरी रूकवाकर लॉरी चालक को डरा कर लूटने का प्रयास कर रहे थे। स्थानीय लोगों को पता चला तो दोनों को पकड़ कर मद्दूर थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुहंची पुलिस ने दोनों के पास से एक दोपहिया वाहन, एक लोहे की राड , एक चाकू और मिर्च का पाउडर जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों मद्दूर- मलवल्ली मार्ग व बेंगलूरू- मैसूरू मार्ग पर सुनसान जगहों पर लॉरी चालकों को लॉरी को रुकवाकर डरा कर लूटा करते थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

मादक पदार्थों के कारोबार पर अंकुश जरूरी
मंड्या. मद्दुर तहसील के विधायक डीसी तमन्ना गौडा ने नगलकेरे गांव में आंगनवाड़ी केंद्र का भूमि पूजन करने के दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि राज्य में मादक पदार्थों के सेवन से युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। यह बहुत चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि मादक पदार्थों के कारोबार को जड़ से खत्म करने के लिए अभियान चलना चाहिए। इसके लिए पुलिस को छूट देनी होगी।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned