क्षतिग्रस्त सड़क से वाहनचालक परेशान

क्षतिग्रस्त सड़क से वाहनचालक परेशान

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 30 Nov 2018, 10:10:50 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

अब तक नहीं हुआ समस्या का समाधान

मंड्या. श्रीरंगपट्टनम तहसील क्षेत्र में बेलगोला, पालहल्ली, कइमरा गेेेट, अंंनदुर गेट, लक्ष्मीपुरा गेट सहित अन्य गांवो को जोडऩे वाली मुख्य सड़क कई जगहों पर क्षतिग्रस्त होने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
करीब ढाई वर्ष पहले सड़क पर किया हुआ डामरीकरण अब जबाब देना लग गया है। इस सड़क पर हमेशा वाहनों का भारी आवागमन बना रहता है। केआरएस बांध को देखने जाने वाले ज्यादातर वाहनचालक इसी सड़क से होकर गुजरते है। रात के समय दुपाहिया वाहनचालकों सड़क के गड्ढे नहीं दिखाई नहीं पडऩे के कारण हादसे भी हो चुके है। इसी प्रकार स्थानीय गांव के लोगों को भी परेशानी झेलनी पड़ती है। पालहल्ली गांव के निवासी शंकरे गौड़ा ने बताया कि कई बार क्षतिग्रस्त सड़क पर डामरीकरण के लिए संबंधित अधिकारी को अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान अब तक नहीं हुआ है।

राहत सामग्री से भरा ट्रक रवाना

बेंगलूरु. लायंस क्लब जिला 317 एवं लायंस क्लब बेंगलूरु सिटी द्वारा चक्रवात प्रभावित तिमलनाडु, पुदुचेरी आदि इलाकों के लिए राहत सामग्री से भरा ट्रक गुरुवार को रवाना किया गया। ट्रक में जनसहयोग से एकत्रित 500 कंबल, 500 चटाई, लालटेन, स्टील बर्तन, प्लास्टिक वस्तु आदि सामग्री भेजी गई। इस अवसर पर अध्यक्ष महावीर मेहता, उपाध्यक्ष लायन सुरेश धोका, महावीर कतरेला, हितेश कतरेला व अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned