scriptसिद्धरामय्या और गुंडूराव के इस्तीफे पर हाइकमान करेगा फैसला | Ball in high command's court in K'taka | Patrika News

सिद्धरामय्या और गुंडूराव के इस्तीफे पर हाइकमान करेगा फैसला

locationबैंगलोरPublished: Dec 14, 2019 11:03:03 pm

Submitted by:

Rajeev Mishra

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एसआर पाटिल ने कहा कि पार्टी हाइकमान विस्तृत विचार विमर्श के बाद सिद्धरामय्या और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव के इस्तीफे पर फैसला करेगा

सिद्धरामय्या और गुंडूराव के इस्तीफे पर हाइकमान करेगा फैसला

सिद्धरामय्या और गुंडूराव के इस्तीफे पर हाइकमान करेगा फैसला

बेंगलूरु.
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एसआर पाटिल ने कहा कि पार्टी हाइकमान विस्तृत विचार विमर्श के बाद सिद्धरामय्या और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव के इस्तीफे पर फैसला करेगा।
विधान परिषद में विपक्ष के नेता पाटिल ने कहा कि सिद्धरामय्या और गुंडूराव के मामले में गेंद अब आलाकमान के पाले में है। दिल्ली में पार्टी हाइकमान और वरिष्ठ नेता इस मुद्दे पर चर्चा कर फैसला करेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो प्रदेश के नेता पार्टी के महासचिव और प्रदेश मामलों के प्रभारी केसी वेणुगोपाल से चर्चा कर अपना विचार रख सकते हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के लिए कोई समय नहीं लिया है।
दरअसल, सिद्धरामय्या और दिनेश गुंडूराव के इस्तीफे के बाद पार्टी के भीतर उथल-पुथल मची है। सूत्रों का कहना है कि दोनों नेताओं ने कथित तौर पर पार्टी नेतृत्व से स्पष्ट कहा है कि वे इस पद को फिर से स्वीकार नहीं करना चाहते। इस बीच कांग्रेस विधायक दल के नेता एवं प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए पार्टी के भीतर जोरदार लाबिंग चल रही है।
सूत्रों का कहना है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री केएच मुनियप्पा और एसआर पाटिल प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए लाबिंग कर रहे हैं वहीं, कांग्रेस विधायक दल के नेता पद पर एचके पाटिल की नजर लगी हुई है। हालांकि, एचके पाटिल ने कहा कि वे पार्टी हाइकमान का फैसला आने तक इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो