भास्कर राव बेंगलूरु के नए पुलिस आयुक्त

भास्कर राव बेंगलूरु के नए पुलिस आयुक्त

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 02 Aug 2019, 07:38:28 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

आलोक कुमार का तबादला,कई अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारियों को भी बदला

हेमंत निम्बालकर को बेंगलूरु के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (प्रशासन) का दायित्व सौंपा

बेंगलूरु. सरकार ने शुक्रवार को दूसरे दिन भी भारतीय पुलिस सेवा (आइपीएस) अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला जारी रखा।

बेंगलूरु के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार को कर्नाटक राज्य पुलिस आरक्षी बल (केएसआरपी) का अतिरिक्त पुुलिस महा निदेशक (एडीजीपी) बनाया गया है। केएसआरपी के एडीजीपी भास्कर राव को बेंगलूरु का पुलिस आयुक्त नियुक्त किया है।

बेंगलूरु के अतिरिक्त पुलस आयुक्त (पश्चिम) उमेश कुमार को अग्नि शमन बल, नागरिक सुरक्षा, आपात सेवाओं और गृह रक्षा निदेशालय के पुलिस महानिरीक्षक (आइजीपी) बनाया है। पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे हेमंत निम्बालकर को बेंगलूरु के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (प्रशासन) का दायित्व सौंपा।

बीआर रविकांते गौड़ा को संयुक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) बनाया है। आर.चेेयन को उडुपी जिले के तट रक्षक पुलिस का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। डी. देवराज को सीआइडी का पुलिस अधीक्षक और डॉ. एम. अश्विनी को पुलिस उपायुक्त (गुप्तचर) बेंगलूरु के तौर पर तबादला किया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned