scriptबेंगलुरु की सडकों पर देर रात जब लोगों ने देखा भूत तो छूट गए पसीने ….. फिर पुलिस ने | Bangalore Ghost News : Youth Arrested for Youtube Prank Video | Patrika News

बेंगलुरु की सडकों पर देर रात जब लोगों ने देखा भूत तो छूट गए पसीने ….. फिर पुलिस ने

locationबैंगलोरPublished: Nov 13, 2019 04:49:16 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

Bangalore Ghost News : मामला उत्तर बेंगलूरु का है (Bangalore Ghost Prank)

बेंगलुरु की सडकों पर देर रात जब लोगों ने देखा भूत तो छूट गए पसीने ..... फिर पुलिस ने

बेंगलुरु की सडकों पर देर रात जब लोगों ने देखा भूत तो छूट गए पसीने ….. फिर पुलिस ने

बेंगलूरु. भूत बनकर आधी रात राह चलते लोगों को डराना सात युवाओं के एक समूह को महंगा पड़ा। मजाक-मजाक में उनका सामना रात को गश्त लगा रही पुलिस से हुआ और अंतत: जेल की हवा खानी पड़ी। मामला उत्तर बेंगलूरु का है।
दरअसल, अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले, ईद मिलादुन्नबी और टीपू जयंती समारोह के मद्देनजर शहर में पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी। इसी दौरान ढीले कपड़े और हुलिया बदलकर भूत बने ये छात्र लोगों को डराने सड़क पर निकल पड़े। (Bangalore Ghost Prank) अपने कपड़ों पर उन्होंने लाल रंग डाल दिया था जिससे लग रहा था कि कपड़े खून से सने हुए हैं। युवाओं ने लंबी विग भी पहने रखी थी और वहां से गुजरने वाले मोटर चालकों, पैदल यात्रियों और फुटपाथ पर सो रहे बेघर लोगों को डरा रहे थे। इसी दौरान सादे कपड़े में गश्त लगा रहे पुलिस दल ने उन्हें देख लिया और इसकी सूचना सोलादेवनहल्ली के पुलिस निरीक्षक सीबी शिवस्वामी को दी। पुलिस निरीक्षक भी उस समय गश्त पर थे। (Bangalore Ghost News)
मौके पर पहुंचकर उन्होंने सभी सातों युवाओं को हिरासत में ले लिया। बेंगलूरु उत्तर के पुलिस उपायुक्त एन शशिकुमार ने कहा कि लोगों को डराने वाले इन सातों युवाओं के उपकरण जब्त कर लिए गए हैं। यशवंतपुर पुलिस थाने में उनके खिलाफ एक मामला भी दर्ज कर लिया गया है। चूंकि, सभी छात्र हैं इसलिए उन्हें ऐसी गलती नहीं दोहराने की चेतावनी देकर जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने संदिग्धों की पहचान मलिक नावेद, शाकीब, सैय्यद नबील, यूसुफ अहमद, मोहम्मद अकीब और साजिल मोहम्मद के तौर पर की गई है। साजिल (21) को छोड़कर बाकी सभी युवाओं की उम्र 20 साल है। अकीब नागवारा का रहने वाला है जबकि बाकी सभी आरटी नगर के रहने वाले हैं। युवाओं की इस बदमाशी के कारण बेंगलूरु उत्तर के लोग इतने भयभीत थे कि कुछ लोगों ने तो रात को बाहर निकलना तक बंद कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो