scriptअंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव फरवरी माह में | Bangalore international film festival in february | Patrika News

अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव फरवरी माह में

locationबैंगलोरPublished: Dec 12, 2019 07:36:32 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

बेंगलूरु अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव का बारहवां संस्करण २७ फरवरी से होगा। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अनुसार 5 मार्च तक होने वाले उत्सव में देश-विदेश की चुनिंदा फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। महोत्सव के सफल आयोजन के लिए एक समिति का गठन अगले सप्ताह किया जाएगा।कर्नाटक फिल्म अकादमी की इस उत्सव में अहम भूमिका होती है और अकादमी के अध्यक्ष का पद अभी रिक्त है।

अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव फरवरी माह में

अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव फरवरी माह में

अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव फरवरी माह में
बेंगलूरु. बेंगलूरु अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव का बारहवां संस्करण २७ फरवरी से होगा। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अनुसार 5 मार्च तक होने वाले उत्सव में देश-विदेश की चुनिंदा फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। महोत्सव के सफल आयोजन के लिए एक समिति का गठन अगले सप्ताह किया जाएगा।
कर्नाटक फिल्म अकादमी की इस उत्सव में अहम भूमिका होती है और अकादमी के अध्यक्ष का पद अभी रिक्त है। ऐसी स्थिति में फिल्मोत्सव की समयसारिणी घोषित किए जाने पर कन्नड़ फिल्म उद्योग से जुडे लोगों ने ऐतराज जताया है। अकादमी के निवर्तमान अध्यक्ष व निर्देशक नागतीहल्ली चंद्रशेखर का कार्यकाल पूरा होने के पश्चात किसी का चयन नहीं किया गया है।
हालांकि सूचना तथा जनसंपर्क विभाग के सूत्रों के मुताबिक जब कर्नाटक फिल्म अकादमी के अध्यक्ष पद रिक्त होता है, तब विभाग के निदेशक ही इसका दायित्व संभालते हैं, लिहाजा इस घोषणा के कारण किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो